गधे की सवारी करना नेता जी को पड़ा महंगा, दर्ज हो गया केस

PATNA/JEHANABAD : गधे की सवारी करना एक नेता जी को महंगा पड़ गया है। प्रशासन ने उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करा दिया है। दरअसल नेताजी चले तो थे चर्चा बटोरने,लेकिन इसी में गलती वे एक गलती कर बैठे और मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

मामला जहानाबाद  लोकसभा क्षेत्र से जुड़ा है ।निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पैड नामांकन दाखिल करने के लिए एक नेता जी गधे पर सवार होकर समाहरणालय पहुंचे थे। निर्दलीय प्रत्याशी मणि भूषण शर्मा नामांकन दाखिल करने की अंतिम दिन गधे पर सवार होकर समाहरणालय पहुंचे और अपना   नामांकन दाखिल किया ।

गधे पर नामांकन दाखिल करने समाहरणालय पहुंचने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी मणि भूषण शर्मा खूब चर्चा में आए। मीडिया में  बड़ी बड़ी तस्वीर छपी।इस दौरान वे अपने आप को जनता का सच्चा सेवक बताने से नही चुके।

लेकिन गधे पर सवारी करने के जुर्म में मजिस्ट्रेट सदर अंचल अधिकारी सुनील कुमार साह ने जहानाबाद नगर थाने में मणि भूषण शर्मा के खिलाफ पशु अत्याचार अधिनियम के तहत केस दर्ज करा दिया है ।अंचलाधिकारी ने बताया कि उनका यह कार्य पशु अत्याचार विरोधी अधिनियम का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन है इसलिए उनके खिलाफ केस किया गया है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News