गिरिराज की मांग पर तेजस्वी का पलटवार, कहा-तिरंगे में भी हरा रंग, इसपर क्या है उनकी राय

PATNA : गिरिराज सिंह द्वारा हरे रंग के झंडे पर चुनाव आयोग से बैन लगाने की मांग पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा है कि तिरंगे में भी हरा रंग है तो क्या किया जाए। क्या तिरंगे पर भी बैन लगा दिया जायेगा। 

तेजस्वी ने कहा है कि गिरिरारज इसी तरह का अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते है उनके कहने या मांग करने से कुछ नहीं होने वाला है। 

उन्होंने कहा कि हम गिरिराज सिंह से यह जानना चाहते है कि 2 करोड़ रोजगार कब मिलेगा, स्मार्ट सिटी कब बनेगा, किसानों का आय कब दोगुनी होगी और उनके कर्ज माफ होंगे। 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी के बारे में गिरिराज सिंह क्या बोला करते थे, आखिर गिरिराज सिंह को नीतीश जी जरूरत क्यों आ गई, पहले इस पर जवाब दे। 

उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव खत्म होने के बाद यह साफ हो गया है कि एनडीए की जबरदस्त हार हो रही है और इसी बेचैनी में इस तरह की बयानबाजी की जा रही है। 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा से बीजेपी के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने चुनाव आयोग से हरे झंडों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। गिरिराज सिंह का कहना है कि इस रंग के झंडों को अक्सर मुस्लिमों से जुड़े राजनीतिक और धार्मिक संगठनों से जोड़ कर देखा जाता है।  उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे झंडे समाज में घृणा फैलाते है और पाकिस्तान में होने की धारणा बनाते हैं। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News