राजद सुप्रीमो लालू यादव का रिम्स ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है उनके स्वास्थ्य का हाल.....

राजद सुप्रीमो लालू यादव का रिम्स ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है उनके स्वास्थ्य का हाल.....

PATNA/RANCHI : पिछले कई दिनों से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ज्यादा तबियत खराब होने के बीच आज एक अच्छी खबर सामने आई है। लालू के तबियत में सुधार हो रहा है।

आज रिम्स द्वारा लालू यादव का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार लालू के स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार हो रहा है। हालांकि उनके खाने-पीने को लेकर परहेज जारी रहेगा। 

मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि लालू यादव को मटन, चिकेन के खाने पर से ही रोक है अब अंडे पर रोक लगा दिया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उनका बीपी और सुगर लेबल अभी सामान्य है। वहीं किडनी भी काम कर रही है। 

बता दें कि पिछले कई दिनों से लालू यादव के तबियत ज्यादा खराब होने की खबर आ रही थी। लालू यादव की किडनी केवल 37 फीसदी काम कर रही है। उनकी किडनी को 63 फीसदी तक नुकसान पहुंचा है। लालू यादव के खून में संक्रमण है। लालू को एक छोटा फोड़ा हो गया था, जो बाद में बड़ा हो गया। इसके बाद ऑपरेशन किया गया। फोड़े के उपचार के दौरान संक्रमण का भी पता चला। किडनी की काम करने की क्षमता 50 फीसदी से 37 फीसदी तक कम हो गई है।

बता दें चारा घोटाला में सजायफ्ता लालू यादव रांची होटवार जेल में सजा काट रहे है। बीमार होने की वजह लालू रिम्स में भर्ती है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News