बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिंकू शर्मा की हत्या पर बोलें “भगवान राम”, दोषियों को मिले कड़ी सजा

रिंकू शर्मा की हत्या पर बोलें “भगवान राम”, दोषियों को मिले कड़ी सजा

डेस्क... खबर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से है जहां  बजरंग दल के कार्यकार्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है. इस घटना ने हर किसी को दहला दिया है. बीते दिनों कुछ लोगों ने मिलकर रिंकू शर्मा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. रिंकू शर्मा के परिवार वालों ने उनकी हत्या को सांप्रदायिक मुद्दे से जोड़ा है. वहीं पुलिस ने सामान्य विवाद को उनकी मौत की वजह बताई है.

रिंकू शर्मा की मौत के बाद से इस घटना पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है. फिल्मी हस्तियां भी रिंकू शर्मा की हत्या के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. साथ ही घटना की आलोचना भी कर रही हैं. अब टीवी के मशहूर पौराणिक सीरियल रामायण में राम का किरदार करने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने भी रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रिंकू की दर्दनाक हत्या पर दुख जताया है. 

साथ ही घटना के दोषियों पर जल्द कार्रवाई करने की अपील की है. अरुण गोविल ने यह बात सोशल मीडिया पर कही है. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. अरुण गोविल सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं. उन्होंने रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है. अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'राम के देश में राम का नाम लेने वाले और राम काम में लगने वाले की हत्या... मन दुखी है... दिल्ली में हुई रिंकू नामक युवक की हत्या घोर निंदनीय है. उन्होंने कहा है दोषियों को शीघ्र सजा मिलनी चाहिए.




Suggested News