बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऋषि कपूर भी इरफान की तरह अपनी मां को अंतिम अलविदा नहीं कह सके थे

ऋषि कपूर भी इरफान की तरह अपनी मां को अंतिम अलविदा नहीं कह सके थे

Desk: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वे कैंसर से पीड़ित थे और पिछले दो साल से अपना इलाज करवा रहे थे. ऋषि कपूर से पहले 29 अप्रैल बुधवार को एक्टर इरफान खान ने भी दुनिया से विदा ली. ऐसे में दोनों एक्टर्स के बीच जो बात एक सी है वो है उनकी मां.

इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन उनसे चार दिन पहले ही हुआ था. अपनी बीमारी और देश में लगे लॉकडाउन के चलते इरफान अपनी मां से उनके आखिरी समय में नहीं मिल पाए. ऐसा ही कुछ ऋषि कपूर के साथ भी हुआ था. ऋषि कपूर भी अपनी बीमारी के चलते मां कृष्णा कपूर से आखिरी समय में नहीं मिल पाए थे और ना ही उनके अंतिम संस्कार के लिए जा पाए थे.


असल में ऋषि कपूर सितम्बर 2018 को अपने कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुए थे. उनका इलाज शुरू हो चुका था कि अक्टूबर की शुरुआत में ही उनकी मां कृष्णा कपूर दुनिया छोड़ गईं. ऐसे में ऋषि से सभी उम्मीद लगा रहे थे कि वे मां को विदाई देने विदेश से भारत लौटेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऋषि ने बाद में बताया था कि वे मां के अंतिम संस्कार के लिए वापस आना चाहते थे लेकिन ऐसा कर नहीं पाए.

बातचीत में ऋषि कपूर ने कहा था कि वो बहुत दुर्भाग्यवश था. मैं 29 सितम्बर को यूएस के लिए निकला था और मेरी मां 1 अक्टूबर को चल बसीं. उन्हें पता था कि मुझे एक गंभीर बीमारी हो गई है. वो पूरा समय मेरे लिए सदमे से भरा था.

Suggested News