बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिश्ता तार-तार:भतीजा कर देता था बिस्तर पर शौच,सगी ताई ने पीट पीटकर कर दी हत्या

रिश्ता तार-तार:भतीजा कर देता था बिस्तर पर शौच,सगी ताई ने पीट पीटकर कर दी हत्या

डेस्क... उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद इंसानियत को मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना में पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है ।जहां एक सगी ताई ने अपने भतीजे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह मासूम बिस्तर पर शौच कर देता था। इसके बाद ताई ने अपने मासूम भतीजे के शव को अपने पिता से जंगल में गड़वा दिया फर्रुखाबाद पुलिस ने इस जघन्य घटना का खुलासा कर दिया है। आरोपी महिला के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर मासूम के शव को भी बरामद कर लिया गया है। बता दें कि यह पूरा मामला फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के न्यूज़ फौजी कॉलोनी का है। आरोपी महिला के साथ उसका 5 साल का भतीजा यश प्रताप भी रहता था ।बताया जा रहा है कि बच्चे की मां का निधन हो गया था। उसके बाद से पिता ने अपने बच्चे के पालन पोषण के लिए उसकी ताई के पास रख दिया था।

इस जघन्य हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया है की 5 साल का यश प्रताप हमेशा बिस्तर पर ही शौच कर देता था। जाहिर सी बात है कि इसके बाद उसकी सफाई उसकी ताई को ही करना करनी पड़ती थी। बीते 6 फरवरी को मासूम बच्चे ने एक बार फिर से बिस्तर पर ही शौच कर दिया। इससे ताई इतनी गुस्से में आ गई कि मासूम यश प्रताप को जोर-जोर से पीटना शुरू कर दिया ।फिर इतना मारा कि उसकी मौत हो गई।मासूम यश प्रताप को मौत की नींद सुला देने के बाद आरोपी ताई ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कायमगंज निवासी अपने पिता राम बहादुर को बुलवा भेजा।

बुजुर्ग पिता ने भी अपनी आरोपी बेटी का साथ देते हुए मासूम के शव को बैग में ले जाकर गांव के जंगल में गड्ढा खोदकर दबा दिया ।इसके बाद बहुत ही चालाकी से ताई में बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी।पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की लेकिन शक की सुई बार-बार बच्चे की ताई पर ही जा रही थी अंततः उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया फिर वह सारा सच उगल दी पुलिस ने आरोपी ताई के पिता निशानदेही पर बच्चे के शव को जंगल से बरामद कर लिया है।

Suggested News