चार हजार रिश्वत मांगने के चक्कर नप गए एसआई महोदय, वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने किया संस्पेंड

चार हजार रिश्वत मांगने के चक्कर नप गए एसआई महोदय, वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने किया संस्पेंड

खगड़िया। जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। शुक्रवार को खगड़िया के भरतखंड ओपी में एक एसआई हरेंद्र पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस घटना का संज्ञान लेते हुए खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने गोगरी डीएसपी पीके झा से पूरे मामले का जांच कराया। जांच रिपोर्ट में रिश्वत की पुष्टि सत्य होने पर खगड़िया एसपी ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए एसआई हरेंद्र पांडेय को सस्पेंड कर दिया।वायरल वीडियो भरतखंड ओपी के एक एसआई का

क्या था मामला

जमालपुर से ई-रिक्शा पर सवारी लेकर नारायणपुर जा रहे गोगरी थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी मो. मुर्शीद की ई-रिक्शा के सामने भरतखंड कार्तिक स्थान के पास एक घोड़ा दौड़कर आ गया जिससे घोड़ा जख्मी हो गया था। ई-रिक्शा चालक को भी चोट आई थी। लेकिन इस मामले में घोड़ा मालिक अपनी दबंगता दिखाते हुए ई-रिक्शा चालक एवं उसके साथ एक अन्य आदमी मो. हारून को घोड़ा मालिक द्वारा बंधक बनाकर रखा गया था। बाद में उन्हें छोड़ने के लिए परिजनों ई-रिक्शा चालक के परिवार से दो लाख रुपये की मांग करने लगा। जिसके बाद परिजनों ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

पुलिस की भी नियत बिगड़ी

भरतखंड ओपी पुलिस बंधक चालक और एक अन्य व्यक्ति को छुडाकर ओपी थाना ले गई। लेकिन ई-रिक्शा को घोड़ा मालिक ने अपने कब्जे में रखा था जिसके एवज में परिजन ने घोड़ा मालिक को 25 हजार भी दिया और वहीं भरतखंड थाना के एसआई हरेंद्र पांडे ने भी ई-रिक्शा छोड़ने के नाम पर चार हजार बतौर रिश्वत की मांग की। एसआई को देने गए पीड़ित ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में एसआई साहब को देखा जा सकता है कि किस तरह से पैसे ले रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News