न्यूज़4 नेशन की खबर का असर का हुआ असर,लेनदेन बाले ऑडियो मामले में जाँच को सदर डीएसपी पहुचे, दारोगा फरार

न्यूज़4 नेशन की खबर का असर का हुआ असर,लेनदेन बाले ऑडियो मामले में जाँच को सदर डीएसपी पहुचे, दारोगा फरार

पटना। न्यूज़4 नेशन के ख़बर का बड़ा असर हुआ है।कल हमने गौरीचक थाना के एक दारोगा राम कुमार दास का लेनदेन वाले ऑडियो को दिखाया था। जिसमें वो लाखों रुपये की डिमांड करते सुने जा रहे थे। इस वीडियो को पुलिस विभाग ने गंभीरता से लिया है और मामले में सदर डीएसपी जांच के लिए थाना पहुंचा था। हालांकि खबर सामने आने के बाद पैसों की मांग करनेवाल दारोग फरार हो गया है।

डीएसपी ने पीड़ित से की बात

थाने पहुंचे डीएसपी ने पैसों की मांग को लेकर पीड़ित जितेन्द्र से पूरी जानकारी ली। जिसमें जितेन्द्र ने पैसों की मांग को लेकर सारे सबूत उनके सामने प्रस्तुत किए और साथ ही वह ऑडियो भी सुनाया जिसमें थाने के दारोगा द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी। सदर डीएसपी ने पीड़ित के बयान को अधिकृत रूप से दर्ज कर लिया है। इस दौरान जैसे ही दारोगा को इस बात की जानकारी मिली, वह थाने से फरार हो गया

लाखों रुपए की मांग की

बता दें थाना क्षेत्र में कुछ समय पहले एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई थी, जिसके जांच की जिम्मेदारी राम कुमार दास को दी गई थी, लेकिन उन्होंने जांच के नाम पर डरा धमकाकर पैसे वसूलने की योजना बनाई और जितेन्द्र को हत्या के झूठे आरोप में फंसा देने की धमकी देकर लाखों रुपए रिश्वत देने की मांग कर डाली। न्यूज4 नेशन के पास इस धमकी का ऑडियो मिलने के बाद इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया।


Find Us on Facebook

Trending News