रिलायंस ज्वेल्स के बढ़ते कदम : भागलपुर में लांच किया अपना पहला नया शोरूम

रिलायंस ज्वेल्स के बढ़ते कदम : भागलपुर में लांच किया अपना पहला नया शोरूम

BHAGALPUR : रिलायंस ज्वेल्स भारत के सबसे भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक है. इसने आज भागलपुर में अपना पहला शोरूम अशोका ग्रैंड, पातालबाबू रोड में लॉन्च किया है. रिलायंस ज्वेल्स की 12वीं वर्षगांठ के मौके पर भागलपुर में खोले गए इस ग्रैंड न्यू शोरूम में ग्राहक अब ब्रांड के नए कलेक्शन ‘आभार कलेक्शन’ का भी आनंद ले सकते हैं. इसे सृष्टि के रचियता की सबसे खूबसूरत और सौम्य कृति-मयूर से प्रेरित होकर तैयार किया गया है. आभार कलेक्शन में सोने और हीरे की बालियों (ईयररिंग्स) के सुंदर अलंकृत डिजाइन शामिल हैं जो असाधारण हैं और जिंदगी में हर पल आने वाले अलग मौकों के लिए तैयार किए गए हैं. 

एक मजबूत विस्तार योजना के साथ, रिलायंस ज्वेल्स का उद्देश्य अपने ग्राहकों को न केवल बेहतरीन ज्वेलरी कलेक्शन प्रदान करना है, बल्कि आभूषणों से संबंधित हर तरह की सेवाएं भी प्रदान करना है. नया शोरूम अच्छी तरह से सभी आधुनिक तकनीकों से सुसज्जित है जो संपूर्ण तौर पर मेहमान ग्राहकों की सहायता करेगा, जिससे उन्हें आभूषणों की खरीदारी का पूरा अनुभव प्राप्त होगा. शोरूम विशेष पारंपरिक और समकालीन सोने और हीरे के आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करेगा.

रिलायंस ज्वेल्स के बड़े उपभोक्ता ग्राहक गोल्डन स्टेप्स की पेशकश का भी लाभ उठा सकते हैं, जो हर महीने छोटी किश्तें देकर आभूषण खरीदने की अनुमति देता है और योजना के पूरा होने पर 1 महीने की किस्त का 350 प्रतिशत तक कमाता है. मासिक किश्तों का भुगतान नकद, डेबिट / क्रेडिट कार्ड, पीडीसी या ईसीएस द्वारा देय तिथि से पहले किया जा सकता है और ग्राहक रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट पर अपने पिछले भुगतानों को सुरक्षित रूप से देख सकते हैं. स्टोर पर सोने की शुद्धता जांच और आभूषण सफाई सेवाओं जैसी कॉम्पलीमेंट्री सेवाएं भी प्रदान की जा रही हैं. 

नए शोरूम के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए रिलायंस ज्वेल्स ने 1 सितंबर, 2019 तक के लिए आकर्षक उद्घाटन ऑफर को भी पेश किया है. इसमें गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्जेज पर 24 प्रतिशत तक की छूट, डायमंड ज्वैलरी पर 24प्रतिशत तक की छूट और पहले 100 ग्राहकों को सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा. इसमें नियम और शर्तें लागू हैं. आज तक रिलायंस ज्वेल्स देश के 81 शहरों में अपना विस्तार कर चुका है और इन शहरों में ब्रांड के 197 स्टोर्स हैं, जिनमें एक्सक्लूसिव और शॉप इन शॉप (एसआईएस) फॉर्मेट भी शामिल हैं.

नए शोरूम के शुभारंभ पर अपने विचार रखते हुएरिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा कि हम अपने शोरूम को भागलपुर जैसे शहर में लॉन्च करके बेहद खुश हैं और ये नया स्टोर भी हमारे ग्राहकों को एक बेहतरीन खरीदारी अनुभव प्रदान करने के साथ ही सही मूल्य, गुणवत्ता और शुद्धता का भरोसा देगा. हम भागलपुर में हमारे ग्राहकों के लिए अपने नए कलेक्शन को पेश करते हुए बेहद रोमांचित हैं. 

रिलायंस ज्वेल्स के बारे में

रिलायंस ज्वेल्स पर गोल्ड और डायमंड अत्यधिक प्रतिस्पर्धात्मक दरों पर उपलब्ध हैं. जीरो वेस्टेज और प्रतिस्पर्धात्मक मेकिंग चार्जेस ग्राहकों की 100 प्रतिशत संतुष्टि को सुनिश्चित करता है. देश के 81 शहरों में रिलायंस ज्वेल्स के शो रूम्स है और यह तेजी से विस्तारित हो रहे हैं. अपने कलेक्शन में डिजाइनों की भव्य किस्मों के साथ रिलायंस ज्वेल्स के यहां प्रत्येक व्यक्तित्व और प्रत्येक अवसर के लिए आभूषण है. रिलायंस ज्वेल्स हर टुकड़े में 100 प्रतिशत शुद्धता, पारदर्शी मूल्य निर्धारण और गुणवत्ता की गारंटी देता है. ब्रांड केवल 100 प्रतिशत बीआईएस हॉलमार्क वाले गोल्ड में ही काम करता है और हर हीरे को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वतंत्र प्रमाणन प्रयोगशालाओं द्वारा प्रमाणित किया जाता है. सभी रिलायंस ज्वेल्स शोरूम में ग्राहकों की ज्वेलरी की मरम्मत के लिए क्यूसी टैक रूम और ग्राहकों को मुफ्त में सोने की शुद्धता का आकलन करने के लिए कैरेट मीटर भी उपलब्ध हैं. इसके अलावा ब्रांड प्रत्येक खरीद पर लॉयल्टी प्वाइंट्स भी प्रदान करता है. 






Find Us on Facebook

Trending News