बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत लेकर विपक्ष के बाद, अब अपनो से घिर रही मोदी सरकार

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत लेकर विपक्ष के बाद, अब अपनो से घिर रही मोदी सरकार

NEWS4NATION DESK :  पेट्रोल और डीजल की प्रतिदिन बढ़ती कीमत से आमजन परेशान है। वहीं इसे लेकर विपक्ष भी केन्द्र सरकार पर लगातार हमलावर है। पिछले दिनों पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर देश के सभी विपक्षी दलों ने मिलकर भारत बंद का आयोजन किया था। जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला था। पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर अब मोदी सरकार के अंदर भी विरोध के स्वर उठने लगे है। सरकार के अपने सहयोगी भी बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ बोलने से नहीं चूक रहे हैँ। केंद्र सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने राजस्थान के जयपुर में पेट्रोल की कीमतों को लेकर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोग पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से परेशान हैं, मैं इस बात को समझ सकता हूं, इसके दाम को कम किया जाना चाहिए।


मंत्री पद खोने के बाद मैं भी परेशान हो सकता हूं
 
अठावले ने कहा कि मैं पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से नहीं प्रभावित हूं क्योंकि मैं मंत्री हूं, लेकिन अगर मैं मंत्री पद खो देता हूं तो मैं भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से परेशान हो सकता हूं। इसे समझा जा सकता है कि लोग बढ़ती कीमतों की वजह से परेशान हैं और यह सरकार की जिम्मेदारी है कि पेट्रोल की कीमतों को कम करना चाहिए।

मोदी सरकार ने जनता के लिए किया काम

रामदास अठावले ने कहा कि मुझे लगता है कि मोदी सरकार के पांच साल पूरा होने पर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटे मिलेंगी। उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद देश के हर आमजन के लिए कार्य किए गए हैं। इन कार्यों की बदौलत ही 2019 में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Suggested News