ऋतिक रोशन की फिल्म से प्रेरित होकर करता था लूटपाट, कभी चाय वाला बनता तो कभी साधु

ऋतिक रोशन की फिल्म से प्रेरित होकर करता था लूटपाट, कभी चाय वाला बनता तो कभी साधु

DESK: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म धूम 2 में एक चोर की भूमिका निभाई थी और उस फिल्म में वो अपना भेष बदलकर चोरी करते थे. उसी के प्रेरित होकर गाजियाबाद का रहने वाला एक व्यक्ति लोगों को ढगने लगा, वो लोगों को अपना निशाना बनाने के लिए कभी चाय वाला बनता, तो कभी साधु का हूलिया अपनाता और राजधानी और शताब्दी ट्रेनों में यात्रियों को अपना शिकार बनाने लगा.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, गाजियाबाद के एक रघु खोसला और 30 साल के उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल जिसका नाम श्रीकांत के रूप में हुई है, पुलिस ने उन्हें  करनाल बाईपास पर बंदूक की नोक पर कार लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस के के डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 17 अगस्त को सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास बदमाशों ने बंदूक के नोक पर हुंडई क्रेटा, कार चला रहे व्यक्ति का मोबाइल फोन और उसके पास मौजूद पैसे लूट लिए, और इस मामले में बाद में एक एफआईआर दर्ज हुई थी.

डीसीपी शर्मा ने कहा,"लूटी गई कार में जीपीएस लगाया गया था, जिसके माध्यम से हमने इसे गाजियाबाद तक ट्रेस किया और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी श्रीकांत और खोसला की धड़पकड़ हुई जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.दिल्ली पुलिस ने अपनी पूछताछ में बताया कि श्रीकांत ने साल 2011 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था. उसके बाद उसने चार लोगों का गैंग बनाया था, जो लोगों को लूटता था, और श्रीकांत उन्हें कवर देता है.

Find Us on Facebook

Trending News