बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रीतलाल यादव के समर्थक की गोली मारकर हत्या, हत्यारा भाई है आरजेडी का नेता

रीतलाल यादव के समर्थक की गोली मारकर हत्या,  हत्यारा भाई है आरजेडी का नेता

PATNA :   आज राजधानी के बिहटा में सुबह की शुरुआत गोलियों की तड़तराहट से शुरु हुई। जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। 

घटना में मारा गया मृतक रामा यादव राजद नेता रीतलाल यादव का समर्थक था और जमीन का ब्रोकरी करता था। बताया जा रहा है कि मृतक रामा यादव हत्या के एक मामले में पूर्व में जेल भी जा चुका था। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देना वाला आरोपी कोई अपराधी नहीं बल्कि उसका अपना सहोदर भाई राजद नेता छोटन यादव हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पिछले कई दिनों से दोनो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक रामा यादव के रीतलाल का समर्थक होने की उसके भाई छोटन यादव ने भी अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए राजद में शामिल हो गया था।  आज सुबह जमीन विवाद को लेकर एकबार फिर दोनों भाई आपस में भीड़ गए। धीरे-धीरे बात बढ़ गई और इसी दौरान राजद नेता छोटन यादव अपने कमर से पिस्तौल निकाल अपने भाई रामा यादव के सीने में दो गोलियां दाग दी। 

गोलियों की आवाज सुन परिवार और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में  रामा यादव को अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी राजद नेता छोटन यादव फरार बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच और फरार आरोपी छोटन यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  

Suggested News