बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी नेता रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने की घर वापसी, वशिष्ठ नारायण सिंह ने दिलाई जेडीयू की सदस्यता

बीजेपी नेता रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने की घर वापसी, वशिष्ठ नारायण सिंह ने दिलाई जेडीयू की सदस्यता

PATNA: भाजपा नेता रितेश रंजन सिंह सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने घर वापसी कर ली है।जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने आज उन्हें जदयू की सदस्यता दिलवाई है। जदयू की सदस्यता लेने के बाद उन्होंने सीएम नीतीश से मुलाकात कर उन्हें धन्यवाद दिया है।

 इस अवसर पर रितेश रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने बताया की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संरक्षण में ही हमने राजनीति शुरू की थी और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने बताया की सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार लगातार 2006 से विकास के पथ पर अग्रसर है ।

बिट्टू सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के हर मापदंड पर खरा उतरा है। उन्होंने कहा कि 90 से लेकर 2005 तक का भयावह दौर बिहार ने देखा है। जिससे उबारने की शक्ति सिर्फ एक नीतीश कुमार के करिश्माई नेतृत्व में ही था और वह काम नीतीश कुमार ने कर दिखाया है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की धरती पर लागू की गई कई योजनाएं पूरे देश के लिए नजीर बन गई चाहे वह साइकिल योजना हो या फिर कोई और।

उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री के द्वारा जल जीवन हरियाली कार्यक्रम की शुरुआत भी देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के लिए वरदान साबित होने वाला है। बिहार की धरती से शुरू किया गया यह पुनीत काम प्रदूषित पर्यावरण के लिए काया परिवर्तन का काम करेगा ।

बिट्टू सिंह ने कहा कि मेरा मानना है की आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू भाजपा गठबंधन एक बार फिर से दो तिहाई बहुमत लाकर सरकार बनाने में कामयाब होगा।सीएम नीतीश के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए बिट्टू सिंह ने कहा की नीतीश कुमार बिहार की जरूरत हैं और यही वजह है कि जनता उन पर आंख मूंदकर विश्वास करती है।


Suggested News