बिहार की तेजतर्रार महिला मुखिया रितु जयसवाल ने JDU से दिया इस्तीफा, विस चुनाव लड़ने की मंशा

बिहार की तेजतर्रार महिला मुखिया रितु जयसवाल ने JDU से दिया इस्तीफा, विस चुनाव लड़ने की मंशा

PATNA : बिहार की तेजतर्रार मुखिया रितु जायसवाल जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है ।रितु जायसवाल ने अपना  त्यागपत्र जेडीयू नेताओं को सौंप दिया है।  त्यागपत्र में रितु जायसवाल ने बताया है कि मैं मुखिया के तौर पर पिछले साढे 4 सालों से अपने पंचायत सिंह वाहिनी के विकास पर कार्य कर रही हूं.

रितु जायसवाल 1 वर्ष पूर्व जनता दल यूनाइटेड परिवार का सदस्य बने थी। उन्होंने कहा कि पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता होने के नाते नेतृत्व द्वारा द्वारा मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई प्रत्येक छोटी बड़ी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा से किया।

उन्होंने आगे कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान में भी मेरी भूमिका रही, पर इस दौरान मैंने पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र का अभाव महसूस किया. जिस वजह से कार्यकर्ताओं में रोष है और  नेतृत्व के फैसले से आहत नजर आ रहे हैं। जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए मैं जनता दल यूनाइटेड की महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं। बता दें कि रितु जायसवाल इस बार सीतामढ़ी के परिहार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की जुगत में हैं। पिछले कई दिनों से चुनावी तैयारी में जुटी हुईं हैं.

Find Us on Facebook

Trending News