बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया गायब होने के पीछे की वजह, जानिए पूरा मामला

रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया गायब होने के पीछे की वजह, जानिए पूरा मामला

DESK: सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी बनाई गई हैं. रिया पर ही सुातं के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया है. जिके बाद ही बिहार पुलिस रिया की तलाश कर रही है. लेकिन रिया गायब है. बिहार पुलिस ने रिया के कई ठिकाने पर तलाश किया लेकिन रिया नहीं मिली. बताया जा रहा है कि रिया मुंबी में जिस फ्लैट पर रहती थी पुलिस ने वहां भी जांच की लेकिन पता चला कि रिया का पूरा परिवार वहां से गायब हो गया है.

ऐसे में शक और भी ज्यादा हो गया कि रिया बिहार पुलिस से आखिर भाग क्युं रही हैं. बिहार पुलिस के मुताबिक रिया का मोबाइल भी स्वीच ऑफ आ रहा है. इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मान शिंदे ने बिहार पुलिस के उन दावों को खारिज करते हुए कहा कि लापता नहीं है. वकील ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभी तक रिया को मुंबई पुलिस का कोई समन नहीं मिला है. वकील सतीश मान शिंदे ने कहा कि अभी तक रिया ने पुलिस के साथ सहयोग किया है.

अब तक तीन बार ठिकाना बदल चुकी है रिया चक्रवर्ती  

सुशांत सिंह प्रकरण की मुख्य आरोपित अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पटना पुलिस की एसआईटी के रडार पर है. रिया को गिरफ्तारी का डर सताने लगा है. इस कारण वह अब तक तीन बार ठिकाना बदल चुकी हैं.  सूत्र बताते हैं कि ठिकाना बदलने में रिया को मुंबई पुलिस मदद कर रही है। पटना पुलिस की टीम को रिया की भनक न लगे, लिहाजा उसे सेफजोन में रखा रहा है. दूसरी ओर पटना पुलिस की एसआईटी को यह जानकारी मिल गई है कि इस वक्त रिया कहां हैं? जल्द ही रिया पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है. 

महाराष्ट्र सरकार से है रिया का कनेक्शन

सूत्रों की मानें तो सियासी महकमे में रिया चक्रवर्ती की अच्छी-खासी पैठ है. महाराष्ट्र के कद्दावर नेता के साथ भी रिया के अच्छे संबंध हैं. कहा यह जा रहा है कि इसी सियासी पैठ के कारण पूरी मुंबई पुलिस उसे बचाने में जुट गयी है. जिस वक्त मामला था उस समय रिया को पता था कि सुशांत के केस में उसे कुछ नहीं होने वाला. मगर अचानक पटना में मामला दर्ज होने के बाद जांच की आंच उस तक पहुंच गई.


Suggested News