सुशांत को लेकर रिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा,कहा- पेंटिग्स के किरदारों को देखने लगे थे सुशांत, अचानक से करने लगते थे मंत्रों का जाप

सुशांत को लेकर रिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा,कहा- पेंटिग्स के किरदारों को देखने लगे थे सुशांत, अचानक से करने लगते थे मंत्रों का जाप

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री को लेकर रोज नए खुलासे किए जा रहे हैं. अब आरोपी से घिरती जा रही रिया चक्रवर्ती भी अपने बचाव में कई तरह की बात सबके सामने रख रही है. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के मानसिक हालत को लेकर एक नया खुलासा किया है.

जानकारी के मुताबिक रिया की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह 8 जून से लगातार महेश भट्ट के कॉन्टैक्ट में थीं. इसके साथ ही हाल ही में एक ऑफिशियल को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर खुलकर बात की. रिया से जब पूछा गया कि  कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहे हैं, इसके बारे में उन्हें कब और कैसे पता चला.


 रिया ने ऑफिशियल को बताया कि इटली के फ्लॉरेंस में हम हॉलिडे के लिए गए थे. यह बात अक्टूबर 2019 की है. वहां पहली बार मैंने सुशांत की मानसिक हालत खराब होते देखी थी. मैं और सुशांत इटली के हैरिटेज होटल में ठहरे थे. सुशांत में मैनें एक दिन अचानक से अजीब-सा बरताव करने लगे.दीवार पर लगी एक पुरानी पेंटिंग को सुशांत गौर से देख रहा था. उनमें से एक पेंटिंग में सैटर्न बना हुआ था.

रिया आगे कहती हैं कि मैं और मेरा भाई एक दूसरे कमरे में थे. सुशांत अचानक से रुद्राक्ष की माला लेकर मंत्र जपने लगा. उसने मुझसे से कहा कि मैं पेंटिंग में किरदारों को देख सकता हूं. लेकिन मैं साफ तौर पर नहीं बता पा रहा हूं कि ये आखिर है क्या. सुशांत के अंदर पेंटिंग को लेकर भ्रम पैदा हो रहा था. मैंने उसे किसी तरह समझाया, संभाला और कहा कि ये सब तुम्हारा भ्रम है और कुछ भी नहीं. हालांकि रिया की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा.  

Find Us on Facebook

Trending News