बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिया चक्रवर्ती ने खेला नया दांव, कहा- बीमा के पैसे के लिए सुशांत के परिवार वाले कर रहे हैं ये सब

रिया चक्रवर्ती ने खेला नया दांव, कहा- बीमा के पैसे के लिए सुशांत के परिवार वाले कर रहे हैं ये सब

DESK : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज़ एक नया सुबूत या फिर एक नया खुलासा सामने आ जाता है। इस केस में कल सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट के सिलसिले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से घंटों पूछताछ की है। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे। 

इसी बीच ED के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमली पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। खबरों की मानें तो लगभग 9 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रिया ने उन सभी आरोपों का सिरे से खारिज करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है। अपने बयान में रिया ने सुशांत की फैमली पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है। 

रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है। रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया था। रिया ने कहा है कि सुशांत के बहनोई इस सारी साजिश के पीछे हैं। अभिनेत्री ने अपने बचाव में यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं,  उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।

Suggested News