बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में राजद फिर से बनी सबसे बड़ी पार्टी: मुकेश सहनी ने तेजस्वी को दी शुभकामनाएं, कहा- एनडीए सरकार नहीं कर पाएगी अपना पूरा कार्यकाल

बिहार में राजद फिर से बनी सबसे बड़ी पार्टी: मुकेश सहनी ने तेजस्वी को दी शुभकामनाएं, कहा- एनडीए सरकार नहीं कर पाएगी अपना पूरा कार्यकाल

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने एआईएमआईएम के चार विधायकों के राजद में शामिल होने पर राजद को एक बार फिर से राज्य के सबसे बड़े दल बनने पर पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। 


सहनी ने कहा कि भाजपा की नीति ही जनादेश का अपमान करने की रही है। विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने राजद के सबसे ज्यादा प्रत्याशी को विजयी बनाकर सबसे बड़े दल का जनादेश दिया था, लेकिन भाजपा ने हमारी पार्टी वीआईपी के विधायकों को तोड़कर सबसे बड़ी पार्टी बनने का सपना देख रही थी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में भाजपा को जनादेश का महत्व समझना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस तरह राजद राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनी है और भाजपा और जदयू के रिश्ते में गतिरोध देखा जा रहा है, उससे इस संभावना को बल मिला है कि वर्तमान सरकार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली है।

उन्होंने कहा कि कल विधानसभा में भी जिस तरह जदयू के विधायक सदन से अनुपस्थित हुए उसके बाद भी भाजपा  को अब अपने गिरेबां में झांकना चाहिए कि लोकतंत्र में तानाशाही का कोई स्थान नहीं है। हालांकि एआईएमआईएम के चार विधायक राजद में शामिल होने पर उन्होंने यह भी कहा कि यह एआईएमआईएम और राजद का आपसी मामला है।

Suggested News