जगदानंद सिंह के बिगड़े बोल, कहा- पगला गए हैं नीतीश कुमार

जगदानंद सिंह के बिगड़े बोल, कहा- पगला गए हैं नीतीश कुमार

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब सियासत में जुबानी हमला तेज हो गया है. वार पलटवार के दौर में अब अनुभवी नेताओं की भी जुबान फिसलने लगी है.राजद के सीनियर लीडर और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार पगला गए हैं.

कोई पागल ही सीएम ऐसी भाषा बोलेगा
दरअसल राजद के सीनियर लीडर और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार के लिए कहा कि वो पगला गए हैं.पटना एयरपोर्ट में जब उनसे पूछा गया कि नीतीश कुमार ने यह कहा है कि पती पत्नी के राज में कैबिनेट की मीटिंग तक नहीं होती थी. इस बार पर जब राजद के सीनियर लीडर और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से रियेक्शन लिया गया तो उन्होंने कहा कि कोई पागल मुख्यमंत्री ही बिहार का ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर सकता है. उन्होंने कहा कि लंबी लंबी बैठक होती थी और चर्चा के बाद बिहार के विकास की रुप रेखा तय की जाती थी.

सीएम नीतीश कुमार ने किया था अटैक
दरअसल सोमवार को वर्चअल रैली के दौरान लालू परिवार पर जोरदार अटैक कहा था. उन्होंने कहा था कि पती पत्नी के राज में कैबिनेट की मीटिंग तक नहीं होती थी. उन्होंने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा था.उन्होंने कहा कि पहले कुछ काम होता था क्या...पहले आपदा में क्या होता था.. उन्होंने कहा था कि आज जो लोग बोल रहे हैं उनके राज में कुछ होता था क्या? लिस्ट बनते ही रह जाता था लेकिन पीड़ित परिवार को कुछ नहीं मिलता था। हमलोगों की जब सरकार आई तो हमने कह दिया कि सरकारी खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है। बिहार में कोरोना संकट हो या फिर बाढ़ की स्थित हो,हर समय हमारी सरकार ने आपदा पीड़ितों की सेवा की.
 


Find Us on Facebook

Trending News