श्वेत पत्र की मांग पर बिफरा राजद , कहा - तेजस्वी एक नंबर के खिलाड़ी हैं, उनकी गुगली पर पूरी बिहार सरकार हो जाएगी 'ऑल आउट'

श्वेत पत्र की मांग पर बिफरा राजद , कहा - तेजस्वी एक नंबर के खिलाड़ी हैं, उनकी गुगली पर पूरी बिहार सरकार हो जाएगी 'ऑल आउट'

PATNA : तेजस्वी यादव सिर्फ नेता ही खिलाड़ी भी हैं और उन्होंने चुनाव में दिखा दिया है कि वह कैसे खिलाड़ी है, अब जल्द ही उनकी गुगली पर नीतीश सरकार की पूरी टीम आउट होनेवाली है। यह कहना है राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का। इस दौरान उन्होंने जदयू के द्वारा तेजस्वी की दिल्ली तक पैदल यात्रा को लेकर श्वेत पत्र जारी करने किए जाने की मांग को लेकर भी जमकर अपनी भड़ास निकाली। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि वह हमसे कहते हैं कि हमारे नेता श्वेत पत्र जारी करें, लेकिन उससे पहले उन्हें श्वेत पत्र जारी करना चाहिए कि कैसे बीपीएससी की परीक्षा पेपर लीक हो जाता है। बिहार में 19 लाख रोजगार कैसे देंगे। स्वास्थ्य को बेहतर करने और अपराध को रोकने के लिए कैसे काम करेंगे। 17 साल में बिहार में न तो रोजगार मिला, न अपराध रोकने में कामयाब हुए। बीपीएससी जैसे परीक्षा में छह लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में डाल दिया है। पहले उन्हें इसका जवाब देना चाहिए।

हमारे नेता फर्स्ट डिविजन से हुए हैं पास

मृत्यूंजय तिवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारे नेता ने साबित कर दिया है कि वह किस तरह के खिलाड़ी हैं। उन्होंने अकेले ही एनडीए को परास्त कर दिया और फर्स्ट डिविजन से पास हुए. जबकि जदयू तीसरे नंबर की पार्टी बनकर रह गई। 

नेता के साथ खिलाड़ी भी

राजद प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी के पैदल यात्रा पर सवाल उठानेवालों को याद रखना होगा कि वह नेता के साथ एक क्रिकेट खिलाड़ी भी रहे हैं। जो कि एसी कमरे में नहीं धूप में खेला जाता है। इसलिए उन्हें अपनी काबिलियत साबित करने की जरुरत नहीं हैं। 

बता दें कि बिहार में जातिगत जनगणना को लेकर तेजस्वी यादव ने दिल्ली तक पैदल मार्च निकालने की घोषणा की है. जिसको लेकर जदयू ने हमला करते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव एसी में रहनेवाले आदमी हैं, उनके लिए यह संभव नहीं होगा कि तेज धूप में यात्रा कर सकें। 

Find Us on Facebook

Trending News