रिजल्ट का टेंशन छोड़ क्रिकेट खेलने में जुटे शिवहर के राजद प्रत्याशी चेतन आनंद...

रिजल्ट का टेंशन छोड़ क्रिकेट खेलने में जुटे शिवहर के राजद प्रत्याशी चेतन आनंद...

शिवहर: बिहार में मतगणना की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आज की रात सभी कैंडिडेट्स के लिए बेचैनी वाली रात होगी। 10 नवंबर को विधानसभा चुनाव के मतगणना को लेकर प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ी हुई है वहीं कुछ ऐसे भी कैंडिडेट्स हैं तो टेंशन छोड़कर मस्ती में जुटे हैं।

 उत्तर बिहार की हॉट सीट शिवहर विधानसभा क्षेत्र से राजद के प्रत्याशी पूर्व सांसद बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. मतगणना और चुनाव की टेंशन को पीछे छोड़ वे सोमवार की सुबह युवाओं के साथ शहर के नवाब हाई स्कूल परिसर में क्रिकेट खेलते हुए देखे गए। राजद प्रत्याशी चेतन आनंद के नवाब हाई स्कूल परिसर में पहुंचते ही काफी संख्या में युवाओं ने उनको घेर लिया और शिवहर के समस्याओं में प्रमुख स्टेडियम निर्माण की मांग कर डाली।

राजद कैंडिडेट चेतन आनंद ने कहा कि आप सभी के स्नेह और प्यार से चुनाव जीतने के बाद  तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद की सरकार बनते ही शिवहर में स्टेडियम निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा। इस दौरान करीब 2 घंटे से अधिक युवाओं के साथ जमकर पसीना बहाया और सभी से बातचीत की। चेतन आनंद को क्रिकेट खेलते दे खूब चर्चा  शिवहर में होती रही। 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News