बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाल्मीकिनगर से राजद प्रत्याशी दीपक यादव ने जदयू सांसद को कहा 'पोकाऊ बैल की औलाद', वीडियो वायरल होने के बाद गरमाई सियासत

वाल्मीकिनगर से राजद प्रत्याशी दीपक यादव ने जदयू सांसद को कहा 'पोकाऊ बैल की औलाद', वीडियो वायरल होने के बाद गरमाई सियासत

PATNA : वाल्मीकिनगर लोकसभा से आरजेडी के प्रत्याशी दीपक यादव के द्वारा निवर्तमान सांसद औऱ JDU उम्मीदवार सुनील कुमार कुशवाहा के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद राजनीति गरमा गई है। इस टिप्पणी को लेकर महागठबंधन के घटक कांग्रेस के नेता औऱ वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व उप विजेता प्रवेश मिश्रा ने RJD प्रत्याशी दीपक यादव के की निंदा किया है। इसके अलावा JDU औऱ RJD समेत कांग्रेस व आम लोगों नें सोशल साइट्स पर जमकर निंदा किया है। 

दरअसल, दीपक यादव ने एक बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच निवर्तमान सांसद को 'पोकाऊ बैल का औलाद' कहा था। सभा को संबोधन के दौरान दीपक यादव ने कहा था कि हमारी लड़ाई ना भाजपा से है, ना एनडीए से और ना ही पोकाऊ बैल की औलाद से है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर निवर्तमान JDU सांसद सुनील कुमार ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि जनता सब कुछ देख रही है, जनता ही इसका फैसला करेगी। 

उन्होंने कहा की दीपक यादव बड़े भाई हैं इसका हिसाब चुनाव में होगा। दिवंगत JDU सांसद बैधनाथ प्रसाद महतो के विरुद्ध में जो बोला जा रहा है वह निंदनीय है। बता दें की 2020 में सांसद बैधनाथ प्रसाद कुशवाहा की आसामयिक मृत्यु के बाद उनके पुत्र सुनील कुमार को टिकट मिला था। बिहार में विधानसभा के साथ वाल्मीकिनगर लोकसभा का उप चुनाव 2020 में हुआ। जिसमें सुनील कुमार कुशवाहा ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रवेश मिश्रा को 21000 वोट से चुनाव हराकर सांसद बने।  

दीपक यादव फिलहाल महागठबंधन के राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार हैं। 7 अप्रैल को दीपक यादव ने राष्ट्रीय जनता दल ज्वाइन किया है। इसके साथ ही उन्हें वाल्मीकिनगर से राष्ट्रीय जनता दल की ओर से लोकसभा चुनाव  के लिए टिकट दिया है। दीपक यादव एक उद्योगपति है जिनका बगहा में तिरुपति शुगर मिल चलता है। 

Suggested News