गोपालगंज में राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता ने 11 लोगों पर दर्ज कराया एफआईआर, गलत अफवाह फ़ैलाने का लगाया आरोप

गोपालगंज में राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता ने 11 लोगों पर दर्ज कराया एफआईआर, गलत अफवाह फ़ैलाने का लगाया आरोप

GOPALGANJ : गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने नगर थाने में 11 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है। थाने में दिए गए आवेदन में उन्होंने आरोपियों पर नामांकन रद्द होने की अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है। 


गुप्ता ने भाजपा, एआईएमआईएम और बसपा कार्यकर्ताओं पर एफआइआर दर्ज कराया है। जिसमें सन्नी सिंह विकास, ईं. अर्जुन सिंह, अरमान खान, विशाल सिंह, प्रेम रवि, रोशन कुमार, क्षत्रिय टाइगर यादव, गुड्डू कुमार, अनस सलाम, राजन, अभय यादव नामजद अभियुक्त बनाये गए हैं।

बताया जा रहा है की जिले में आज राजद प्रत्याशी के नामांकन रद्द होने की अफवाह उड़ाई गयी थी। सोशल मीडिया में पटना हाइकोर्ट का हवाला देकर अफवाह फैलाया गया था। हालाँकि गोपालगंज डीएम की ओर से कहा गया था की कोर्ट से नामांकन रद्द होने की कोई जानकारी नहीं है. चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। मामले के सामने आने के बाद डीएम ने भी कहा था की अफवाह उड़ाने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें की पटना हाईकोर्ट में राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के नामांकन को रद्द करने को लेकर रिट याचिका दायर की गयी है। याचिका में गुप्ता पर नामांकन में गलत जानकारी देने का आरोप लगाया गया है। इस मामले पर आज सुनवाई की जानी थी। लेकिन अब इसपर कल यानी 4 नवम्बर को सुनवाई होगी। 

गोपालगंज में नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News