पटना साहिब विधानसभा पर राजद उम्मीदवार संतोष मेहता ने ठोकी ताल, कहा- भाजपा से लड़ना है तो कांग्रेस को मत दीजिए यह सीट

 पटना साहिब विधानसभा पर राजद उम्मीदवार संतोष मेहता ने ठोकी ताल, कहा- भाजपा से लड़ना है तो कांग्रेस को मत दीजिए यह सीट

PATNA: बिहार में चुनावी तापमान चरम पर है। ऐसे में बिहार की राजधानी पटना साहिब की सीट किसी हॉट सीट से कम नहीं है। पटना साहिब की इस सीट पर भाजपा के नंद किशोर यादव का कब्जा है जो भाजपा के पुराने नेता के साथ साथ बिहार सरकार के मंत्री भी है। संगठन के साथ साथ पार्टी में यादव जाति से आने वाले नंद किशोर यादव के खिलाफ लड़ाई में मुकाबला दिलचस्प हो इसके लिए राजद की तरफ से पार्टी ने पिछले विधानसभा की तर्ज पर राजद के पुराने कैंडिडेट को खड़ा करने की नसीहत दी है। 


संतोष मेहता के अगुवाई में राजद प्रदेश कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रदर्शन करते हुए मांग की है कि पटना साहिब की सीट कांग्रेस के खाते से वापस ली जाए। गौरतलब है कि कांग्रेस से सीट बंटबारे पर राजद से यह सीट कांग्रेस के खाते में जा सकती है। जिसकी चिंता राजद के पटना साहिब में राजद को सताने लगी है। पिछले विधानसभा सीट में मात्र 27 सौ वोट से नंद किशोर यादव को जीत का सामना करना पड़ा था। 

मुकाबला कांटे का था जिसमें नंद किशोर यादव ने भले ही बाजी मार ली मगर संतोष मेहता ने 85300 से ज्याद वोट लाने वाले संतोष यादव ने कड़ी टक्कर दी थी। न्यूज फॉर नेशन से खास बातचीत में संतोष मेहता और उनके कार्यकर्ता ने कहा कि कांग्रेस के खाते में जाने से यह राजद की सीट फिसड्डी साबित होगी। राजद प्रदेश कार्यालय में राजद के पटना साहिब से आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। पटना साहिब से राजद नेता को टिकट दिए जाने की मांग को लेकर प्रदेश कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की। राजद के नेताओं की माने तो भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए राजद जल्द से जल्द इस सीट का ऐलान करें और संतोष मेहता को अपना उम्मीदवार घोषित करने की मांग की है। 

Find Us on Facebook

Trending News