डिप्टी CM तारकिशोर व वैश्य मंत्री-विधायक RJD कैंडिडेट को जीताने की कर रहे अपील, पंपलेट सामने आने पर हरकत में आई भाजपा, जानें पूरा मामला...

डिप्टी CM तारकिशोर व वैश्य मंत्री-विधायक RJD कैंडिडेट को जीताने की कर रहे अपील, पंपलेट सामने आने पर हरकत में आई भाजपा, जानें पूरा मामला...

PATNA: राजद तारापुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कोटे के वैश्य मंत्रियों-विधायकों को भी खूब भूना रहा है। वैश्य चेतना समिति के बैनर तले भाजपा विधायकों-मंत्रियों की तस्वीर लगाकर राजद नेता अपने कैंडिडेट अरुण कुमार साह के पक्ष में वैश्य मतदाताओं से वोट करने की अपील कर रहे हैं। बैनर-पोस्टर सामने आने के बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराई है.

राजद कैंडिडेट पर दर्ज हो मुकदमा

बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिला और तारापुर विधानसभा के राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह का नामांकन रद्द करने एवं उन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को बताया कि राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह द्वारा भाजपा के विधायक एवं मंत्रियों का फोटो लगाकर पंपलेट तारापुर विधानसभा क्षेत्र में वैश्य मतदाताओं के बीच बांटा जा रहा है. जिसमें अरुण कुमार साह को मतदान करने की अपील की गई है. 27 अक्टूबर को विधानसभा का प्रचार समाप्त हो गया है. पोस्टर में बिहार सरकार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, मंत्री प्रमोद कुमार, नारायण प्रसाद एवं भाजपा के विधायक कई विधायकों की तस्वीर और नाम हैं. वैश्य चेतना समिति के पंपलेट के माध्यम से वोटरों के बीच राजद भ्रम पैदा करना चाहती है। इस पर पार्टी घोर आपत्ति दर्ज कराती है। साथ ही राजद कैंडिडेट पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करती है।

हरकत में आई बीजेपी

बता दें, राजद ने इस बार तारापुर से वैश्य कैंडिडेट को मैदान में उतारा है। वैश्यों का वोट राजद कैंडिडेट को मिले इसको लेकर पार्टी हर जतन कर रही है। अब वैश्य चेतना समिति ने भाजपा कोटे के विधायकों की तस्वीर लगा पंपलेट बांट कर वैश्य मतदाताओं में भ्रम पैदा करना चाह रही । लिहाजा बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही वोटरों को भी सचेत किया है। 

Find Us on Facebook

Trending News