बेरोजगारी पर राजद ने दी सरकार को चुनौती – अपना खाता बही लेकर आ जाइए गांधी मैदान, धज्जियां उड़ाकर रख देंगे

बेरोजगारी पर राजद ने दी सरकार को चुनौती – अपना खाता बही लेकर आ जाइए गांधी मैदान, धज्जियां उड़ाकर रख देंगे

ट्विटर पर तेजस्वी की लोकप्रियता से जलते हैं नीतीश कुमार, राजद प्रवक्ता ने बता दी सच्चाई

सरकार पर लगाया आरोप – भ्रष्टाचार-अपराध पर ध्यान भटकाने के लिए चल रहा है पीएम मेटेरियल का खेल

PATNA : तेजस्वी के फॉलोवर से जलते हैं नीतीश कुमार, यह कहना है राजद प्रवक्ता शक्ति यादव का। उनका कहना था नीतीश कुमार 2009 से ट्विटर पर हैं, लेकिन उन्हें ट्विटर पर सिर्फ लोगों की गालियां सुनने को मिलती है, जबकि तेजस्वी के ट्विटर एकाउंट पर लोग जमकर तारीफ करते हैं, उन्हें फॉलो करते हैं, यही कारण है कि सरकार में बैठे लोगों को तेजस्वी के ट्विट से परेशानी होती है. हालांकि ट्विटर के आंकड़ों की बात करें तो नीतीश कुमार और तेजस्वी के फॉलोवरों की संख्या में दो गुना से ज्यादा का अंतर है. बता दें ट्विटर पर सीएम नीतीश कुमार को 6.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि तेजस्वी यादव के फॉलोवरों की संख्या 3.5 मिलियन है। 

गांधी मैदान में आकर निपट लीजिए

बिहार में जिस तरह से अपराध भ्रष्टाचार के साथ बेरोजगारी की समस्या सामने आ रही है, उसके बाद अब विपक्ष पूरी तरह से सरकार पर हमलावर हो गई है। राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने जदयू के खाता बही वाली बात पर करारा हमला करते हुए कहा है कि वह उसे लेकर गांधी मैदान में आ जाएं, हम लोग बता देंगे कि बिहार में बेरोजगारी के आंकड़ों में कितनी सच्चाई है। 

राजद प्रवक्ता ने कहा बिहार के इंजिनियर, अधिकारी लाखों रुपए नगदी के साथ पकड़े जाते हैं और उन्हें मुचलके पर कुछ घंटों के बाद ही रिहा कर दिया जाता है। इसके पीछे किसका हाथ है, यह सभी जानते हैं अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। 19 लाख रोजगार देने का वादा किया, वहां 15 लाख लोग एक साल बेरोजगार हो गए और वह लोग हमलोगों को बता रहे हैं कि हमे आंकड़ों का सही ज्ञान नहीं है।

चार सीटों वालों को भी पीएम बना सकती है बीजेपी

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाया। शक्ति यादव ने कहा कि राज्य कई प्रकार की समस्या से जूझ रहा है और सरकार में बैठी दोनों प्रमुख पार्टियों के नेता पीएम मेटेरियल के मुद्दे पर बहस कर रहे हैं। यह इसलिए है कि लोगों का ध्यान दूसरे मुद्दे से हटाया जा सके। शक्ति यादव ने कहा कि भाजपा वह पार्टी है जो चार सांसदों वाली पार्टी के लोगों को भी अपना प्रधानमंत्री बना सकती है, इनमें कोई शर्म नहीं बचा है। बिहार इसका सबूत है। 2013 में जिस पार्टी ने उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाला, आज उसी की थूक चाट रहे हैं। 43 सीट वाली पार्टी के नेता को अपना सीएम मान लिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News