बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD चीफ लालू यादव का भी हो सकता है कोरोना टेस्ट, सैंपल लिए जाने पर फैसला जल्द

RJD चीफ लालू यादव का भी हो सकता है कोरोना टेस्ट, सैंपल लिए जाने पर फैसला जल्द

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव पर भी कोरोना का खतरा है.  राजधानी रांची के सबसे बड़े अस्‍पताल राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) का औषधि विभाग भी संक्रमित हो गया. बताया गया है कि डॉ उमेश प्रसाद के यूनिट से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. डॉक्टर उमेश प्रसाद राजद सुप्रीमो लालू यादव के भी डॉक्टर हैं.

बता दें कि चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव पहले ही 13 गंभीर बीमारियों से ग्रस्‍त हैं. वे क्रॉनिक किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. लालू के शूगर में भी बराबर उतार-चढ़ाव होता रहता है. ऐसे में राजद सुप्रीमो की ओर से कोरोना संक्रमण का खतरा बताते हुए पहले ही पैरोल की मांग की गई थी. रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल, होटवार के काराधीक्षक और जेल महानिरीक्षक ने भी लालू को कोरोना का खतरा बताते हुए रिम्‍स के पेइंग वार्ड से अलग शिफ्ट करने पर गृह विभाग को चिट्ठी लिखी थी\ 


इधर लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद के वार्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद डॉक्‍टर में भी संक्रमण का खतरा है. ये डॉक्‍टर प्राय: रोज लालू की जांच करने पेइंग वार्ड में आते हैं.  ऐसे में संक्रमण का दायरा बड़ा हुआ तो मामला गंभीर हो सकता है. बहरहाल अभी रिम्‍स प्रबंधन की ओर से इस पर आधिकारिक तौर पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.अगर मेडिसिन के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉ उमेश प्रसाद क्‍वारंटाइन में जाते हैं, तो संभव है कि लालू का स्‍वाब लेकर भी उनकी कोरोना संक्रमण की जांच कराई जाए. 

Suggested News