राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात पर रोक के बाद गरमाई सियासत, RJD ने कहा हिटलरशाही

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात पर रोक के बाद गरमाई सियासत, RJD ने कहा हिटलरशाही

पटना- जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकाती पर जेल प्रशासन द्वारा रोक लगाने के बाद राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने सरकार पर हमला बोला है. मनोज झा ने राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात पर लगी रोक पर कहा कि यह सरकार की हिटलरशाही है.

राजद राष्ट्रीय मनोज झा ने ट्विट कर कहा है कि इस हिटलरशाही को क्या कहें. अब अवाम ही जवाब देगी. अस्पताल में बीमार लालू प्रसाद यादव जी से दो चरणों के चुनाव किसे डर ज़्यादा सता रहा है. अमानवीय सत्ता प्रतिष्ठान का अंत निकट है.

आपको बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव सजायाफ्ता हैं और रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद हैं. लेकिन तबीयत खराब होनें की वजह से वे रिम्स में भर्ती हैं. जेल प्रशासन हर शनिवार को मुलाकाती का दिन तय किया हुआ है. जिस दिन तीन लोग लालू प्रसाद से मिल सकते हैं. लेकिन जेल प्रशासन ने आज यानि शनिवार को किसी के मिलने पर पाबंदी लगा दी है. पाबंदी के पीछे विधि-व्यवस्था की समस्या का हवाला दिया गया है. जेल प्रशासन की तरफ से बैन लगाए जाने के बाद आज जो लोग मुलाकात के लिए गए थे उन्हें निराशा हाथ लगी.

दरअसल जेल में मुलाकात को लेकर कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ था. तेजस्वी यादव शनिवार को टाईम खत्म होने के बाद भी मुलाकात की जिद पर अड़े थे. इसको लेकर रांची पुलिस और राजद समर्थकों के बीच नोक-झोंक भी हुई थी. हालांकि प्रशासन ने समय खत्म होने का हवाला देते हुए इजाजत देने से इंकार कर दिया था. इसके बाद जेल प्रशासन ने यह आदेश जारी किया है.


Find Us on Facebook

Trending News