बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के बयान पर सियासत तेज, राजद-कांग्रेस ने बोला हमला

नीतीश के बयान पर सियासत तेज, राजद-कांग्रेस ने बोला हमला

PATNA : युवा जदयू संकल्प सम्मेलन में दिये नीतीश कुमार के भाषण पर विपक्षी दलों ने हमला बोला है। राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाषण के दौरान उनको याद करने के लिए धन्यवाद। जब कि कांग्रेस के नेता प्रेमचंद मिश्रा ने नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि वे बताएं कि कौन, उनकी पार्टी को समाप्त करना चाहता है।

RJD-CONGRESS-ATTACK-ON-NITISH3.jpg

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा, नीतीश चाचा 60 मिनट के भाषण में 45 मिनट तेजस्वी पर ही केन्द्रित रखते हैं। भतीजे पर इतना फोकस्ड कॉन्सेंट्रेशन रखने के लिए चाचा जी को सह्रदय धन्यवाद। तेजस्‍वी यहीं नहीं रूके। उन्‍होंने एक और ट्वीट किया कि नीतीश चाचा में नैतिकता व आत्मबल बचा है तो आज ही ऐफ़िडेविट पर लिखकर कहें कि उनका बेटा कभी भी राजनीति में नहीं आयेगा। चाचा, मेरी बात काटने के लिए पलटी मारना बंद कर, बैसाखी छोड़ अपने दम पर कर्म करना शुरू किजीए।

RJD-CONGRESS-ATTACK-ON-NITISH2.jpg

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार को इस बात का जरूर खुलासा करना चाहिए कि आखिर उन्हें और उनकी पार्टी को कौन खत्म करना चाहता है और आखिर किससे बिहार के मुख्यमंत्री को डर लग रहा है उन्होंने कहा कि कहीं नए सहयोगियों से तो मुख्यमंत्री को डर नहीं सताने लगा है ?

नीतीश कुमार ने युवा जदयू के संकल्प सम्मेलन में तेजस्वी का नाम लिये बिना कहा था कि कुछ लोग कोई काम नहीं करते बस ट्वीट करते हैं। कुछ युवा राजनीति में जरूर हैं लेकिन अपने परिवार के कारण हैं। तेजस्वी ने इसी के जवाब में ट्वीट किया। इस मंच से नीतीश ने कहा कि कुछ लोग जदयू को समाप्त करने का सपना न देखें। कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने इस मुद्दे पर सवाल पूछा है।

Suggested News