कोरोना वैक्सीन पर राजद से नाराज कांग्रेस, कहा - टीके की सवाल उठाना सही नहीं

कोरोना वैक्सीन पर राजद से नाराज कांग्रेस, कहा - टीके की सवाल उठाना सही नहीं

पटना : कोरोना टीकाकरण को लेकर महागंठबंधन की दो प्रमुख पार्टियों में मतभेद उभरकर सामने आ गया है। दोनों पार्टियों के बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर सोच अलग अलग नजर आ रही है।  काग्रेस के वरिष्ठ नेता और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि वैक्सीन की विश्वसनियता पर सवाल उठाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को वैक्सीन को लेकर नाराजगी है, लेकिन हमे वैक्सीन लगवाने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा इस पर कोई राजनीति नहीं होना चाहिए।

हमारा संदेह था कि कोवैक्सीन के तीसरे ट्रायल को लेकर था, कि बिना ट्रायल पूरे किए ही इसे मंजूरी दी गई। उन्होंने कहा राजद की अपनी सोच है, हम उन्हें मजबूर नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर वैक्सीन के साइड इफैक्ट्स सामने आए हैं। लेकिन इसके लिए देश के वैज्ञानिकों पर सवाल खड़े करना सही नहीं है। 

राहुल गांधी के आपातकाल वाले बयान पर उन्होंने कहा कि उन्होंने यह माना है कि उस दौरान कुछ ज्यादियां हुई थी। जबकि आज बिना आपातकाल के ही लोगों पर ज्यादातियां की जा रही है। उन्होंने कहा बंगाल चुनाव में राजद किसी के साथ भी गठबंधन बना सकता है। हमारा गठबंधन सिर्फ बिहार तक ही सीमित है...



Find Us on Facebook

Trending News