बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद ने विधायक फ़तेह बहादुर के विवादित बयान से किया किनारा, कहा भगवान राम हम सबके, सभी धर्मों का सम्मान करती है पार्टी

राजद ने विधायक फ़तेह बहादुर के विवादित बयान से किया किनारा, कहा भगवान राम हम सबके, सभी धर्मों का सम्मान करती है पार्टी

DARBHANGA : अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन से पहले राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के विवादित बयान से आरजेडी ने अलग कर लिया है। दरभंगा पहुंची राजद के प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव ने हिन्दू देवी देवता और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर विवादित बयान देने वाले राजद विधायक फ़तेह बहादुर सिंह के बयान से किनारा करते हुए मर्यादा पुरुषोतम राम को सम्मान देने की बात कही। वही उन्होंने राम मंदिर बनने से खुशी जताते हुए कहा की राम में हम सबके है, जिनमें हमारी आस्था है। हमारी पार्टी सभी धर्म का सम्मान करती है। 

वही उन्होंने कहा कि हम लोग भगवान राम की इज्जत करते है। सभी वहाँ जाये शांति मिलेगा साथ ही एम्स और कॉलेज भी बन रहा है अच्छी बात है। अपने नेता तेजस्वी यादव के कामो का जमकर की तारीफ करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी बुलेट ट्रेन वनवा रहे है। जबकि उनके नेता तेजस्वी यादव बुलेट ट्रेन की रफ्तार से तेज़ बिहार में काम कर रहे है। वही उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार ने रोजगार के मामले में राज्य ही नहीं विश्व स्तर पर ऐतिहासिक कार्य किया है।

वही उन्होंने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी प्रसाद यादव जब प्रतिपक्ष के नेता थे। तब ही उन्होंने जो घोषणा की थी कि सरकार में आते ही बिहार के नौजवानों को 10 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी। नीतीश-तेजस्वी जी की सरकार बनते ही टोला सेवक, तालिमी मरकज, आंगनबाड़ी सेविका, पंचायत प्रतिनिधियों सहित फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन का भी मानदेय दुगना करने की बात बिहार सरकार ने की है। 

वही उन्होंने कहा कि बहुत जल्द अन्य विभागों में विज्ञापन निकालकर नौकरी दी जाएगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव, प्रेम चन्द्र यादव, राकेश नायक सहित कई नेता मौजूद थे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News