राजद जिलाध्यक्ष ने जेई से मांगा 10 प्रतिशत कमीशन, भद्दे गालियोंवाला ऑडियो वायरल..

राजद जिलाध्यक्ष ने जेई  से मांगा 10 प्रतिशत कमीशन, भद्दे गालियोंवाला ऑडियो वायरल..

KHAGDIYA : एक तरफ जहां डिप्टी cm तेजस्वी यादव अपने पार्टी कार्यकर्ता और मंत्रियों को आम जनता से विनम्र पूर्वक रुप से बात करने की सलाह देते हैं लेकिन आपने एक कहावत तो सुना ही होगा। जब सइयां भेल कोतवाल तो काहे का डर। जी हां हम ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि खगड़िया से मामला ही कुछ ऐसा आ गया है कि राजद के जिला अध्यक्ष गंदी बातें और मिनटों में ही दर्जनों भर गालियां दे रहे हैं। बात यहीं तक खत्म नहीं हुआ। बातें इंजीनियर जेई तुम्हारा हड्डी तोड़ देंगे तुम आओ तो सही।  तुम अलौली तो आओ, अरे तुम सुनता है हम कौन हैं तुम हमको पहचानता है हम राजद के जिला अध्यक्ष बोले 10 परसेंट देना पड़ेगा।

 यह है आरजेडी का जिला अध्यक्ष खगड़िया। कितना दबंग गिरी से बात कर रहा है एक योजना विभाग के जेई के साथ में विधायक कमीशन देते हुए 10 परसेंट अपना कमीशन 10 परसेंट मांगने के दरमियान अगर नहीं देने पर अपने घर पर बुलाकर को खगरिया आवास पर जेईके साथ गाली गलौज किया गया जिस रिकॉर्डिंगआप सुन सकते हैं।

दी ऐसी गालियां कि लिख भी नहीं सकते

लगभग 1.24 मिनट तक फोन पर हुए बातचीत के दौरान एक तरफ जेई साहब हां-हूं करते रहे, वहीं दूसरी तरफ से जिलाध्यक्ष महोदय की जुबान से सिर्फ गालियां ही निकल रही थी। कुछ गालियां तो ऐसी थी कि जिन्हें लोगों के सामने लिखने में भी परेशानी है। बातचीत के दौरान जिधाध्यक्ष लगातार यह कहते रहे कि अगर वह अलौली में नजर आ गया तो उकी चमड़ी उधेड़ देंगे। इसके साथ थी फोन पर बातचीत में यह भी स्पष्ट हुआ कि यह सारा मामला दारूबाजी से जुड़ा है। 

नोट - न्यूज4नेशन वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, यह सिर्फ जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News