जदयू- भाजपा नेताओं की बदजुबानी में मौज ले रहा राजद, तेज-तेजस्वी ने नीतीश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

जदयू- भाजपा नेताओं की बदजुबानी में मौज ले रहा राजद, तेज-तेजस्वी ने नीतीश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

पटना. पिछले कुछ दिनों के दौरान बिहार में सत्ताधारी जदयू और भाजपा नेताओं द्वारा अपने ही दलों के नेताओं के खिलाफ कई प्रकार के आरोप लगाए गये हैं. भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, जदयू विधायक गोपाल मंडल, जदयू सांसद अजय मंडल आदि ने पिछले दो-तीन दिनों में अपने ही दल के नेताओं के खिलाफ कई अजीबोगरीब आरोप लगाए हैं. 

अब इसी को मुद्दा बनाकर विपक्षी दल राजद ने सत्ताधारी दलों को आइना दिखाना शुरू कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को अखबारों की कटिंग के साथ ट्वीट किया. उन्होंने गोपाल मंडल और ज्ञानू प्रकरण का जिक्र करते हुए लिखा, स्टेट ऑफ़ बिहार, अंडर नीतीश कुमार. भाजपा MLA कह रहे है कि भाजपा MLC जमीन और शराब माफिया है। जेडीयू MLA कह रहे है कि जेडीयू MP अफ़ीम और शराब माफिया है। जनता द्वारा ठुकराई और दुतकारी हुई चोर दरवाजे की सरकार का जमीन,बालू और दारू ही मुख्य कारोबार है ।इन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं. 

तेजस्वी के सत्ताधरी दल को चोर दरवाजे की सरकार बताने के बाद उनके भाई तेज प्रताप ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, चोर-उचक्कों का ये दोनों गैंग बिहार के विकास, राज्य की गरिमा और जनमानस की ज़िंदगी को रसातल में पहुँचा दिया है..? इन बेईमानों, लूटेरों को न तो कोई लाज है और ना ही शर्म..! अब ये कहना जायज है कि बिहार में गाँजा, चरस, अफ़ीम, दारू के तस्करों और नौटंकीबाज़ों की सरकार है..!!

दोनों भाइयों के ट्वीट पर कई लोगों ने राज्य सरकार की नीतियों की आलोचना की है. खासकर ज्ञानू द्वारा अपने दल भाजपा को नेतृत्व विहीन बताने और गोपाल मंडल द्वारा सांसद अजय मंडल को दारू बेचने और अफीम की खेती करने वाला बताया जाने पर लोगों ने खूब मजे लिए हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News