बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के दिल्ली स्थित बंगले को मात्र चार लाख में खरीदे जाने की बात पर भड़की राजद, कहा - सबूत पेश करो

तेजस्वी के दिल्ली स्थित बंगले को मात्र चार लाख में खरीदे जाने की बात पर भड़की राजद, कहा - सबूत पेश करो

PATNA : पिछले दिनों ईडी द्वारा तेजस्वी यादव के खिलाफ हुई कार्रवाई के कारण दिल्ली के फ्रेंड्स कालोनी  स्थित उनका मकान भी चर्चा में आ गया है। ईडी की टीम इस बंगले में लगभग 16 घंटे तक जांच करती रही थी। अब इस बंगले को लेकर भी सियासत तेज है। आरोप है कि वर्तमान में लगभग 150 करोड़ वाले इस बंगले को लालू परिवार ने सिर्फ चार लाख में खरीदा था। दिल्ली के पॉश इलाके में बने इस बंगले को सिर्फ चार लाख में खरीदे जाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं कि यह कैसे संभव है। 

वहीं बंगले को सिर्फ चार लाख में खरीदे जाने के आरोपों को लेकर राजद भड़क गई है। पार्टी की तरफ से यह मांग की गई है कि जिन्होंने यह आरोप लगाए हैं, वह इसकी दस्तावेज को सार्वजनिक करें, जहां यह लिखा है कि किसी मकान की खरीद चार लाख रुपये में हुई है। आज से 15-20 वर्ष पूर्व किसी मकान की कीमत और आज की कीमत एक जैसी ही रहती है क्या?

राजद के आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से ईडी व सीबीआई के खिलाफ कई ट्वीट किए गए हैं। राजद पटना का यह ट्वीट है कि छापों के स्वांग से अफवाह फैलाकर अगर कोई समझता है कि समाजवादियों को डरा लेगा तो वो भ्रम में जी रहे। बिहार इस भ्रम को तोड़ना जानता है।

बता दें ईडी ने जब इस घर में छापेमारी की तो उस समय तेजस्वी यादव अपनी गर्भवती पत्नी राजश्री के साथ मौजूद थे। घंटों तक चली छापेमारी के कारण राजश्री का बीपी भी बढ़ गया था और वह बेहोश हो गई थीं। जिसके बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को दिल्ली के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Suggested News