बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद गंदी सियासत पर उतारू है : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

राजद गंदी सियासत पर उतारू है : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

PATNA :जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ मधुरेंदु पांडेय ने राजद द्वारा बेरोजगारी भ्रष्टाचार आदि मुद्दों को लेकर 23 मार्च को विधानसभा घेराव किए जाने और इसके मद्देनजर राजधानी में कई जगहों पर पोस्टर लगाए जाने पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि राजद गंदी सियासत करने पर उतारू हो गई है. विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त खाए राजद राजनीतिक नैतिकता को दरकिनार कर अलोकतांत्रिक व निजी टिप्पणी के जरिए राज्य की मान सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है. 

पांडे ने कहा कि एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के सर्वांगीण विकास के लिए तत्परता के साथ कार्य कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ राजद राजनीतिक ईर्ष्या व जलन से बेबुनियाद और निजी टिप्पणी की जरिए राज्य में अशांति फैलाने का काम कर रही है. 

उन्होंने कहा कि राजद को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में हुए न्याय के साथ विकास और सामाजिक सुधार हेतु लागू किए गए. कई कार्यक्रमों एवम् योजनाओं की सफलतापूर्वक कार्य होने से राजनैतिक ईर्ष्या और जलन है. इससे व्याकुल होकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव अपनी राजनैतिक अनुभवहीनता का परिचय दे रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए जा रहे विकासोन्मुख कार्य को पचा नहीं पा रहे हैं.

Suggested News