सीएम नीतीश को राजद ने दिया जवाब, प्रवक्ता बोले- मुख्यमंत्री साहब नहीं पढ़ते हैं पत्र, 11 बजे ही भेज दिया... बोलते हैं नहीं मिला

सीएम नीतीश को राजद ने दिया जवाब, प्रवक्ता बोले- मुख्यमंत्री साहब नहीं पढ़ते हैं पत्र, 11 बजे ही भेज दिया... बोलते हैं नहीं मिला

पटना. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और बिहार में नदियों को जड़ने को लेकर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा था. वहीं एक सवाल के जवाब में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि उनको पत्र नहीं मिला. इसके बाद राजद पत्र की कॉपी न्यूज फॉर नेशन से साझा किया. इसको लेकर राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि सीएम को पत्र 11 बजे ही भेजा गया था. मुख्यमंत्री पत्र पढ़ते ही नहीं है, तो उन्हें कैसे जानकारी होगी.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि सचिवालय में अधिकारी सीएम को पत्र नहीं देते हैं, इसलिए सीएम किसी पत्र का उत्तर नहीं देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री बिहार के माननीय लोगों के भी पत्र नहीं पढ़ते हैं. वहीं उन्होंने बिहार को विशेष राज्य के दर्ज को लकेर कहा कि नीतीश कुमार ने शूरू से ही विशेष राज्य के दर्जे की मांग को विरोध कर रहे हैं. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने आज ही स्पष्ट कर दिया कि वे बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग के पक्ष में है.

वहीं राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में सबसे पहले विशेष राज्य का दर्जा की मांग बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री रबड़ी देवी ने की थी. उस समय नीतीश कुमार अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री थे और उन्होंने एक मीडिया से बताचित के दौरान विशेष राज्य की मांग का विरोध किया था. उस दौरान नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, नहीं विशेष इच्छा शक्ति चाहिए. इसको लेकर राजद प्रवक्ता ने नीतीश कुमार पर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि अब सीएम नीतीश का वो इच्छा शक्ति कहा गयी.

Find Us on Facebook

Trending News