नवादा में आरजेडी को मिला बहुत बड़ा झटका! तेजस्वी के विधायक के समर्थक दोनों मुख्य पार्षद की हुई करारी हार, गूंजा - जय श्री राम का नारा

नवादा में आरजेडी को मिला बहुत बड़ा झटका! तेजस्वी के विधायक के समर्थक दोनों मुख्य पार्षद की हुई करारी हार, गूंजा - जय श्री राम का नारा

NAWADA : नवादा में निकाय चुनाव में राजद के विधायक विभा देवी, प्रकाश वीर, एमएलसी अशोक यादव को बड़ा झटका लगा है। मुख्य पार्षद व पार्षद के प्रत्याशी की करारी हार हुई है जिसके बाद विधायक समर्थकों में खलबली मच गया है। जनता ने इन लोगों को नकारने का काम किया है। प्रेस वार्ता कर ऐलान किया गया था उसके बाद भी जनता ने राजद विधायकों का साथ नहीं दिया और फिर बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। एक तरफ समाजसेवी ने कब्जा जमाया तो दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने हिंदुत्व का नारा देकर सीट को हासिल किया है। बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद की कुर्सी पर पिंकी कुमारी का कब्जा रहा। पिंकी कुमारी ने 25292 वोट लाकर अपने निकटतम राजद विधायक के उम्मीदवार प्रतिद्वंदी 12022 वोट लाने वाली नरगिस शबनम को 13270 मतों से पराजित कर दिया। 

वही उप मुख्य पार्षद के पद पर कंचन विश्वकर्मा ने जीत दर्ज करने में सफल रही। कंचन विश्वकर्मा ने 22356 वोट लाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी 9043 वोट लाने वाली नाज रफत को 13313 वोट से पराजित कर दिया। तो वहीं राजद के उम्मीदवार बबीता सिंह को चार नंबर पर लाकर खड़ा किया और मात्र 64 23 वोट ही प्राप्त कर पाई। राजद की विधायक की करारी हार नवादा में देखने को मिला है। तेजस्वी यादव के विधायक की करारी हार हुई है। बता दें कि नवादा के राजद विधायक विभा देवी रजौली विधायक प्रकाश वीर एमएलसी अशोक यादव सहित तमाम लोगों ने नवादा में प्रेस वार्ता कर या ऐलान किया था कि हमारी दोनों सीट पर जीत होगी और 2 प्रत्याशी को चुनाव के मैदान में उतारे थे। लेकिन दोनों प्रत्याशी को पटकने का जनता ने किया है। 

वहीं विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने अपने एक प्रत्याशी उप मुख पार्षद को चुनाव के मैदान में उतारा और राजद को करारी हार दिया है। जीत के बाद विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के नेताओं ने जय श्री राम का नारा के साथ खूब खुशी मना रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद के कैलाश विश्वकर्मा वह बजरंग दल के जितेन प्रताप जीतू ने हिंदुत्व के मुद्दों पर चुनाव लड़कर जीत हासिल की है। वहीं समाजसेवी संजय साव पर जनता ने विश्वास जताया और मुख्य पार्षद की कुर्सी पर बैठाने का काम किया है।


Find Us on Facebook

Trending News