कुशेश्वरस्थान से मुसहर को टिकट देकर राजद ने कोई एहसान नहीं किया है, सभी दलों के प्रत्याशी पिछड़ी जाति से हैं

कुशेश्वरस्थान से मुसहर को टिकट देकर राजद ने कोई एहसान नहीं किया है, सभी दलों के प्रत्याशी पिछड़ी जाति से हैं

PATNA : राजद की तरफ से कुशेश्वर स्थान से होनेवाले उप चुनाव को लेकर राजद ने एक मुसहर जाति के व्यक्ति को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसको लेकर राजद की तरफ से यह जताने की कोशिश की जा रही है कि उन्होंने पिछड़ी जाति के लोगों को आगे बढ़ने का मौका दिया। जबकि सच्चाई इससे अलग है। यहां सभी दलों के प्रत्याशी पिछड़ी जाति से हैं। लेकिन राजद इसे ऐसे दिखा रहा है कि जैसे उसने कोई बहुत बड़ा एहसान कर दिया है। 

उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कही। डा. जायसवाल ने कहा  कुशेश्वरस्थान से मुसहर जाति के व्यक्ति को राजद द्वारा टिकट देकर यह बताने की कोशिश कर रही है कि वह पिछड़ों की सच्ची हिमायती है। जबकि सच्चाई यह है कि कुशेश्वरस्थान पिछड़ी जाति के लिए आरक्षित सीट है। यहां वह चाहते तो भी किसी दूसरी जाति के लोगों को टिकट नहीं दे सकते हैं। जहां तक उनके जीत के दावे की बात है तो सभी पार्टियां ऐसा दावा करती हैं। यहां हमारे प्रत्याशी बड़े अंतर से जीत हासिल करने जा रहे हैं।

बता दें बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में आगामी 30 अक्टूबर को उप चुनाव होना है। जिसमें कुशेश्वरस्थान से जदयू ने पूर्व विधायक शशि भूषण हजारे के बेटे अमन हजारे को अपना उम्मीदवार बनाया है, वहीं कांग्रेस की तरफ से अतिरेक कुमार और राजद ने गणेश भारती को प्रत्याशी घोषित किया है।

Find Us on Facebook

Trending News