राजद की बढ़ी मुश्किलें, तेजप्रताप ने पार्टी के खिलाफ बगावत करते हुए जहानाबाद में खोला मोर्चा

राजद की बढ़ी मुश्किलें, तेजप्रताप ने पार्टी के खिलाफ बगावत करते हुए जहानाबाद में खोला मोर्चा

JEHANABAD : राजद सुप्रीमो लालू के बड़े लाल आखिरकार अपनी ही पार्टी के खिलाफ खुलेआम बगावत कर दिया। अपने बगावती तेवर पर अडिग रहते हुए तेजप्रताप ने गुरुवार को पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जहानाबाद से इसकी शुरुआत कर दी। 

तेजप्रताप ने जैसा कि पिछले दिनों एलान किया था कि शिवहर, जहानाबाद और सारण में प्रत्याशी नहीं बदला जाता है तो वे राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। लालू के बड़े लाल ने गुरुवार 11 अप्रैल को जहानाबाद से इसकी शुरुआत कर दी। 

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने जहानाबाद से अपने पसंदीदा और घोषित उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए रोड शो भी कियाऔर लोगों से उन्हें वोट देकर जिताने की अपील भी की। रोड शो के दौरान उन्होंनेने कहा हम जो फैसला लेते हैं उसपर अडिग रहते हैं। अगर कोई मुझे बागी कहता है तो हम अपने युवा उम्मीदवार के लिए बागी बनने को तैयार हैं।
 
 वहीं उनके इस बगावत को लेकर पार्टी द्वारा उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने के सवाल पर कहा किहमने पार्टी का कानून नहीं तोड़ा है कि मेरे खिलाफ पार्टी कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी।  हम जो भी फैसला लेते हैं वो पार्टी हित में लेते हैं।  तेजप्रताप नेकहा कि चंद्रप्रकाश हमारे उम्मीदवार हैं और हमारा उम्मीदवार हर हाल में जीतेगा। बता दें राजद ने यहां से सुरेन्द्र यादव को चुनाव मैदान में उतारा है। 

गौरतलब है कि तेजप्रताप शुरु से ही शिवहर और जहानाबाद सीट पर भी अपना दावा ठोंकते रहे हैं। वे जहानाबाद से जहां चंद्रप्रकाश को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की है वहीं शिवहर से उन्होंने अपने करीबी अंगेश सिंह को प्रत्याशी बनाया है।  

जहानाबाद से अजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News