राजद का बीजेपी पर हमला, कहा- बीजेपी का नौकरी देने की बात तेजस्वी की पहली जीत, आखिर बीजेपी को भी रोजगार के मुद्दे पर आना पड़ा

राजद का बीजेपी पर हमला, कहा- बीजेपी का नौकरी देने की बात तेजस्वी की पहली जीत, आखिर बीजेपी को भी रोजगार के मुद्दे पर आना पड़ा

पटना... बीजेपी का घोषणापत्र जारी होते ही राजद ने तंज कसा है कि अगर बीजेपी सरकार में आएगी तो बिहारियों को कोरोना की वैक्सीन मुफत देगी, तो बीजेपी ये बताए क्या सरकार नहीं बनी तो नहीं देंगे। वहीं राजद ने ये भी कहा कि इस बार बीजेपी को जनता बिहार से मुक्त करने के लिए वैक्सीन लगाएगी। राजद प्रवक्त मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी जुमलेबाजों की पार्टी है और आज जारी किए गए अपने घोषणापत्र में फिर जुमलेबाजी की है। 

वहीं, मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी को लाना तेजस्वी की पहली जीत है। तेजस्वी ने चुनाव के समय सबसे असल मुद्दे को उठाया है। अब दूसरी पार्टियां भी इसे मुद्दे को चुनाव में बता रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर नीतीश कुमार युवाओं को रोजगार देने में सक्षम नहीं हैं तो फिर बीजेपी 19 लाख रोजगार देने की बात कैसे कर रही है। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी झूठों की पार्टी है और यह बात पहले नीतीश कुमार खुद कह चुके हैं। घोषणापत्र में पूरी तरह से जुमलेबाजी है। वो जो वादा करते हैं उसे पूरा कभी नहीं करते हैं। पूर्व में अमित शाह भी कह चुके हैं कि चुनावों में किए गए वादे जुमलों की तरह होते हैं, इसलिए जनता इनपर भरोसा नहीं करती है। 


Find Us on Facebook

Trending News