बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भैंस लेकर सड़क पर उतरे लालू के कार्यकर्ता, लिखा -मैं विदेशी नहीं, भारतीय हूं...

भैंस लेकर सड़क पर उतरे लालू के कार्यकर्ता, लिखा -मैं विदेशी नहीं, भारतीय हूं...

पटना : CAA-NRC को लेकर राजद ने शनिवार को बिहार बंद का ऐलान किया है. तेजस्वी के नेतृत्व में आज राजद के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. वैशाली में राजद के एसएलसी सुबोध राय ने कड़ाके की ठंड में कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कैमूर में भी महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर आसनसोल वाराणसी पैसेंजर को रोककर प्रदर्शन किया. 

 इसे भी पढ़ें .नीतीश ने एक बार फिर से मुस्लिम अधिकारों की सुरक्षा की ली गारंटी,कहा-आपके हक की न सिर्फ रक्षा करेंगे बल्कि आपका उत्थान करेंगे

बिहार बंद के दौरान हाजीपुर मुज्जफ्फरपुर NH-22 को भगवानपुर में बंद करा दिया है. RJD कार्यकर्ता भैंसो के साथ नेशनल हाईवे पर आ गए हैं. 

प्रदर्शनकारियों ने भैंसों के ऊपर पोस्टर टांग रखी है, जिस पर लिखा है ‘काला कानून नहीं चलेगा. मैं भारतीय हूं.’ नेशनल हाई वे पर कई जगहों पर टायर जला दिया गया है.

 इसे भी पढ़ें .पप्पू यादव का तेजस्वी पर सीधा अटैक, कहा- अहंकार दिखाने के लिए RJD ने किया बिहार बंद का ऐलान

राजद के बिहार बंद में सूबे के जिलों में  बंद का असर दिखने लगा है. जहानाबाद में राजद कार्यकर्ताओं ने रांची जनशताब्दी ट्रेन को रोक दी और पटरी पर टायर जलाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तो वहीं पटना सिटी में भी राजद कार्यकर्ताओं ने हाइवे को जाम कर दिया.

Suggested News