राजद का बिहार पुलिस पर बड़ा आरोप, कहा- अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने में लगी है बिहार पुलिस

राजद का बिहार पुलिस पर बड़ा आरोप, कहा- अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने में लगी है बिहार पुलिस

समस्तीपुर:  बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में मतदाताओं को लुभाने के लिए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. बिहार में रैलियों को संबोधित करने के लिए तेजस्वी यादव हर जगह हेलिकॉप्टर से जा रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए उन्हें 'वाई प्लस' श्रेणी का सुरक्षा दी गई है. हालांकि ये सुरक्षा घेरा उस वक्त विफल हो गई, जब भीड़ ने तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर को घेर लिया. वायरल विडियो में ये साफ़ दिख रहा है किस तरह से भीड़ तेजस्वी यादव को घेरते नजर आ रही है. 


तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर के आसपास भीड़ के इकट्ठा होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. विडियो वायरल होते ही राष्ट्रीय जनता दल ने पार्टी नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. आरजेडी ने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग के सामने अपील की है. इसके साथ ही पार्टी ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें बड़ी संख्या में लोग तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर के पास भीड़ लगाकर खड़े हो गए हैं. इस दौरान कोविड-19 के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा था.समस्तीपुर जिले के उजियारपुर में चुनावी सभा के बाद जब तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर की ओर बढ़ने लगे तभी भीड़ उन्हें घेरने लगती है. धीरे-धीरे भीड़ हेलिकॉप्टर के पास पहुंच जाती है. इस दौरान पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मी भी बेबस दिखाई दे रहे हैं.

पार्टी ने नीतीश सरकार और बिहार पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

तेजस्वी यादव की सुरक्षा में हुई इस चूक के वीडियो को आरजेडी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. आरजेडी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'एक तरफ बिहार पुलिस अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने लिए बेकसूर नागरिकों पर मुंगेर में गोली चलाने में तनिक भी देर नहीं करती है. तो दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के लिए इतनी लचर सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम करती है कि कोई भी बड़ी आसानी से हेलीकॉप्टर तक पहुंच सकता है.'

Find Us on Facebook

Trending News