बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद का झंडा लगा गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

राजद का झंडा लगा गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

मोतिहारी। उत्पाद पुलिस की बड़ी करवाई की है।उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में कोटवा थाना क्षेत्र के भोपतपुर नयका टोला से स्कार्पियो पर लदे एक ड्राम स्प्रिट सहित भारी मात्रा में शराब पैकिंग का समान जब्त किया गया है।जब्त गाड़ी पर आरजेडी का झंडा लगा हुआ है।  उत्पाद पुलिस ने दो कारोबारी को गिरफ्तार के लिया है। वहीं तीन भागने में सफल रहे हैं। उत्पाद पुलिस करवाई में जुट गई है।

उत्पाद अधीक्षक अवनीश प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना पर एसआईटी का गठन कर करवाई की गई ।करवाई में कोटवा थाना के भोपतपुर नयकाटोला गांव में छापेमारी कर स्कार्पियो गाड़ी में लदी एक ड्राम कच्चा स्प्रिट ,पैकिंग मसीन सहित भारी मात्रा में रैपर जब्त किया गया है। मौके से दो कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं तीन भागे कारोबारी की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है ।

जब्त स्पर्पियो पर राजद के झंडा लगा हुआ है। जिसपर लदे स्प्रिट, रैपर व मशीन के साथ रमाशंकर यादव उर्फ विनोद यादव व नीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मूरत यादव, मिथलेश यादव व मुजफरपुर मीनापुर के गाड़ी मालिक जावेद आलम फरार हो गए।सभी पांचों पर प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद पुलिस अग्रतर करवाई में जुट गई है।

Suggested News