राजद उम्मीदवारों की हार से फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़, लोगों के साथ की मारपीट

राजद उम्मीदवारों की हार से फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़, लोगों के साथ की मारपीट

ARA : बिहार चुनाव नतीजों के बाद भोजपुर में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया. आरजेडी कैंडिडेट की हार से नाराज कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम और आगजनी की है. भोजपुर के उदवंतनगर प्रखंड के मलथर और जीरो माइल पर सैकड़ों की संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. उन्होंने आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग को कई घंटे तक जाम रखा. इस दौरान जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

कार्यकर्ताओं द्वारा कई गाड़ियों को तोड़ा गया. सड़क पर लोगों से मारपीट भी की गई. सरेआम राजद कार्यकर्ता रोड पर तांडव करते रहे. इस दौरान कई निर्दोष लोगों को जमकर डंडे से पिटाई की गई और लोग वहां मूकदर्शक बने रहे. बाद में स्थानीय लोगों ने मामले को शांत कराया. इस दौरान तकरीबन 3 घंटे तक इलाका रनक्षेत्र बना रहा और वहां से गुजर रहे आम लोगों की जबरदस्त पिटाई की गई. 

गुंडागर्दी का आलम ये था की लोग सड़क पर इधर-उधर भागते दिखे. आरजेडी कार्यकर्ताओं का आरोप था कि भोजपुर जिला प्रशासन की ओर से जानबूझकर आरा विधानसभा और बड़हरा विधानसभा के आरजेडी प्रत्याशियों को चुनाव हरा दिया गया. यह सारा खेल जिला प्रशासन और राज्य सरकार की मिलीभगत से हुआ. आरजेडी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की वजह से इस सड़क पर आवागमन 3 घंटे तक बाधित रहा. बाद में जिला प्रशासन के आदेश पर पहुंचे पुलिस ने लोगों को शांत कराया. 


Find Us on Facebook

Trending News