सासाराम में सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा, जानिए वजह

सासाराम में सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा, जानिए वजह

SASARAM : आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की अब रणभेरी बज गयी है. चुनाव आयोग ने बिहार में चुनाव की तिथियों का एलान कर दिया है. जिसमें तीन चरण में बिहार की 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव कराने का निर्णय लिया गया है. पहले चरण का चुनाव 28 अक्तूबर को कराया जायेगा. 

इसके मद्देनजर अब बिहार की राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जी जान से जुट गयी है. पार्टी के नेता जहाँ सीटों के शेयरिंग में जुट गए हैं. वहीँ पार्टी के कार्यकर्ता अलग अलग दलों से टिकट के जुगाड़ में लग गए हैं. 

इसी सिलसिले में आज  डिहरी में राजद कार्यकर्ताओं ने पार्टी से विद्रोह कर दिया. उन्होंने अपने ही पार्टी के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बिहार सरकार में मंत्री रहे इलियास हुसैन के पुत्र फिरोज हुसैन को टिकट नहीं मिलने की सूचना के बाद डेहरी में राजद के सैकड़ों कार्यकर्ता इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगा दिया है. 

बता दें कि डेहरी विधानसभा सीट को लेकर राजद में ऐसी चर्चा है कि इलियास हुसैन के पुत्र फिरोज हुसैन का टिकट काट दिया गया है. उसी की प्रतिक्रिया में कार्यकर्ताओं ने विद्रोह कर दिया हैं. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News