राजद को लगा बड़ा झटका,एक विधायक और एक पूर्व केंद्रीय ने जेडीयू का थामा दामन

राजद को लगा बड़ा झटका,एक विधायक और एक पूर्व केंद्रीय ने जेडीयू का थामा दामन

PATNA: बिहार विधान सभाा चुनाव प्रचार के दौरान राजद को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दो वरिष्ठ नेता राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल हो गए हैं। राजद विधायक मो. नेमतुल्लाह और पूर्व केंद्रीय मंत्री दशई चौधरी ने आज जेडीयू का दामन थाम लिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने दोनो नेताओं को पार्टी में शामिल कराया।

राजद छोड़कर जेडीयू का दामन थामने वाले दशई चौधरी ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव में लालू प्रसाद का कोई गुण नहीं है। तेजस्वी को न तो राजद के नेताओं से और न बिहार की जनता से कोई मतलब है। दशई चौधरी ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव से मुलाकात की बात तो दूर फोन पर बात तक नहीं होती है। जिस दल का नेता इस तरह का व्यवहार करे वहां पर रहना संभव नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे टिकट नहीं चाहिए,पार्टी आगे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करूंगा। 

वहीं राजद विधायक मो. नेमतुल्लाह ने कहा कि राजद में समर्पित कार्यकर्ताओं का अब कोई सम्मान नहीं रहा। वहां पर दलालों और गुंडों और रेपिस्ट की पत्नी को टिकट दिया जाता है। ऐसे में राजद का मटियामेट होना तय है। वहीं बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि इन नेताओं के जेडीयू में शामिल होने से पार्टी को और भी मजबूती मिलेगी।

Find Us on Facebook

Trending News