बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के बाद अब कांग्रेस ने भी शपथ ग्रहण समारोह का किया बॉयकाट, कहा- एनडीए ने जनमत की चोरी की

राजद के बाद अब कांग्रेस ने भी शपथ ग्रहण समारोह का किया बॉयकाट, कहा- एनडीए ने जनमत की चोरी की

पटना... बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सोमवार को एक बार फिर से एनडीए की सरकार सत्ता आएगी। शाम के 4.30 बजे पटना स्थित राजभवन में नीतीश कुमार समेत कई अन्य चेहरों को मंत्रिमंडल में बतौर मंत्री शपथ दिलवाई जाएगी। इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव के बाद कांग्रेस ने भी शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर दिया है। 

कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि जनमत की चोरी से सरकार बन रही है, जहां जनमत की चेारी से सरकार बन रही हो, वहां जाने से कोई फायदा नहीं है। नीतीश कुमार की पार्टी छोटी है और जनता उनमें विश्वास नहीं जाताया है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी शपथ ग्रहण समारोह का बॉयकाट करती है और हमारी पार्टी से कोई भी नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होगा। 

इससे पहले राजद ने भी सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर एक के बाद एक कई हमले किए और नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है। 


बता दें कि चुनाव परिणाम आने के बाद महागठबंधन की बैठक में तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इस बार के चुनाव में बीजेपी ने चुनाव को हाई जैक कर लिया। पूरे चुनाव में हम लोगों ने सही मुद्दा और जनता का मुद्दा उठाया था। तेजस्वी ने कहा था कि देश का युवा, मजदूर, किसान, जीविका दीदी, नियोजित शिक्षकों या अन्य वर्ग हों, सभी में आक्रोश है। उनमें आक्रोश इस बात का है कि चुनाव के परिणाम को धन बल छल से बदला गया।

बता दें कि बिहार चुनाव 2020 का रिजल्ट जारी होने के बाद से ही राजद नेता तेजस्वी यादव चुनाव हार का सारा ठीकरा चुनाव आयोग और नीतीश कुमार पर फोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें चुनाव में गलत तरीके से हराया गया है। इस चुनाव में जहां एनडीए को 125 सीटों पर जीत मिली वहीं महागठबंधन को 110 सीटों से ही संतोष करना पड़ा है। 


Suggested News