चुनाव से ठीक पहले राजद के बागी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

चुनाव से ठीक पहले राजद के बागी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PURNEA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में नकाबपोश अपराधियों ने राजद के बागी एससी एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शक्ति मलिक की तड़के सुबह 3 बजे घर में घुस कर गोलियों से भून डाला. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधिक फरार हो गए. बताया जा रहा है की जिस वक्त यह घटना हुई. उस वक़्त घर में सिर्फ़ बच्चे और पत्नी के अलावा सिर्फ ड्राइवर ही था. आनन फानन में शक्ति को सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

मिली जानकारी के अनुसार शक्ति मलिक ने हाल ही में मीडिया में दिए अपने बयान में तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बतौर एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव जब वो रानीगंज विधानसभा से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात करने गए थे. तब तेजस्वी यादव ने उनसे पहले 50 लाख रुपए की मांग की थी. शक्ति ने उनपर जातिसूचक टिप्पणी कर भगा देने का आरोप लगाया था. शक्ति ने वीडियो के माध्यम से खुलकर अपनी बात कहा था. 

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनन्द कुमार पांडेय सदर अस्पताल पहुंचे. मामले की पूछताछ करते हुए उन्होंने शक्ति के परिजनों से बात की. परिजनों का आरोप है कि शक्ति को जान से मारने की धमकी दी गयी थी. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News