राजद के प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने सुदर्शन पर बोला हमला, कहा- चुनाव के पहले हड़बड़ा गए हैं विधायक जी

राजद के प्रदेश महासचिव अनिल शंकर ने सुदर्शन पर बोला हमला, कहा- चुनाव के पहले हड़बड़ा गए हैं विधायक जी

Sheikhpura: बरबीघा के विधायक सुदर्शन कुमार एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार राजद के महासचिव अनिल शंकर ने उनपर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि विधायक जी गजबे हड़बड़ी में हैं. चुनाव का भूत उनके सिर पर ऐसे सवार हो गया है कि वो राष्ट्रीय शोक के दौरान भी छठ घाट का उद्घाटन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति व दिग्गज कांग्रेसी नेता प्रणव मुखर्जी के 31 अगस्त के निधन के बाद गृह मंत्रालय द्वारा देश में 7 दिनों का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है. लेकिन चुनाव को हर हाल में जीतने का नशा और जनता को लुभाने के लिए विधायक जी हर वो दांव खेल रहे हैं जिससे जनता को लुभाया जाए. ऐसे में बरबीघा विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुदर्शन कुमार द्वारा शुक्रवार को दो अलग-अलग गांव में छठ घाटों का उद्घाटन करना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.


जानकारी के अनुसार विधायक सुदर्शन कुमार के द्वारा कटारी पंचायत के चितौरा और हथियावां गांव में एक वर्ष पूर्व बने छठ घाट और ढेउसा लोदीपुर गांव में बने छठ घाट का पूरे तामझाम के साथ दर्जनों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में उद्घाटन किया गया. उनके द्वारा उद्घाटन के दौरान फीता काटते हुए कई तस्वीरें उनके शुभचिंतकों द्वारा सोशल मीडिया पर लगाई गई है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही विधायक द्वारा राष्ट्रीय शोक में छठ घाट का उद्घाटन करना चर्चा का विषय बन गया. 

कुछ लोग इसे दिवंगत राष्ट्रपति के साथ साथ राष्ट्र का भी अपमान बता रहे हैं. हालांकि इस संबंध में विधायक सुदर्शन कुमार के पीए राजेश कुमार से जब बातचीत की गई तो उन्होंने इसे एक सिरे से नकार दिया और कहा कि वे सिर्फ जनसंपर्क अभियान में दोनों गांव भाग लेने गए थे. उद्घाटन की बात पर कहा कि विरोधियों द्वारा विधायक जी को बदनाम करने की एक साजिश है. विधायक जी हमेशा राष्ट्र के प्रति समर्पित रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News