बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD के सिंबल पर शत्रुघ्न सिन्हा लड़ेंगे चुनाव ! पटना साहिब ही होगा लोकेशन

RJD के सिंबल पर शत्रुघ्न सिन्हा लड़ेंगे चुनाव ! पटना साहिब ही होगा लोकेशन

पटना- महागठबंधन में सीटों को लेकर मची रार के बीच सीट बंटवारे की खबर आ रही है. खबर के मुताबिक महागठबंधन में कांग्रेस को 11 सीटें दी गई हैं.

कांग्रेस के खाते में जो सीटें मिली हैं वो औरंगाबाद, कटिहार, पूर्णिया, सुपौल, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बेतिया, मुंगेर और किशनगंज है. कांग्रेस ने मुंगेर से अनंत सिंह और दरभंगा से कीर्ति आजाद को तो सेट कर लिया है लेकिन बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा वाली पटना साहिब सीट कांग्रेस के हिस्से नहीं आई है.

RJD के सिंबल पर शत्रुघ्न लड़ेंगे चुनाव !

खबर के मुताबिक आरजेडी ने पटना साहिब सीट को अपने हिस्से में रख लिया है. लालू परिवार से शत्रुघ्न सिन्हा की करीबी किसी से छिपी नहीं है. बीजेपी से बगावत कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा तेजस्वी को बिहार के भविष्य भी बता चुके हैं. कुछ दिनों पहले रांची जाकर शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव से रिम्स में मुलाकात भी की थी. 

ऐसे में यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि शॉटगन आरजेडी के सिंबल पर पटना साहिब से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा भी कई बार दोहरा चुके हैं कि सिचुएशन कुछ भी हो लोकेशन वही होगा. हालांकि आरजेडी ने अभी इसको लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं अब देखना है कि शत्रुघ्न सिन्हा पर बना ये सस्पेंस कब खत्म होता है.


Suggested News